नई दिल्लीः पटना रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों का इंतजार कर रहे सैकड़ों यात्रियों को उस समय अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा जब तीन मिनट तक सभी टीवी स्क्रीन पर पॉर्न वीडियो चलने लगा. ये वीडियो स्टेशन के सभी लेटफॉर्म पर तीन मिनट तक चला. घटना रविवार रात की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो और फिल्मों के प्रसारण का ठेका एक निजी कंपनी को दिया गया है. रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के अधिकारियों ने तुरंत उनसे संपर्क किया और प्रसारण बंद करवाया.


कंपनी को ब्लैकलिस्ट किया जाएगा
घटना की पुष्टि करते हुए दानापुर स्थित डीआरएम कार्यालय के आधिकारिक प्रवक्ता प्रभात कुमार ने कहा, हमने घटना की जांच शुरू कर दी है और ठेका रद्द करने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है. हमने कंपनी के अधिकारियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है.. इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. हम इस कंपनी को ब्लैकलिस्ट कर देंगे.


न्यूज एजेंसी आईएएनएस ने सूत्रों के हवाले से बताया कि इसी तरह की घटना रविवार सुबह भी इसी रेलवे स्टेशन पर हुई थी.


मामले में केस दर्ज, पुलिस करेगी पूछताछ
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस एजेंसी के मालिक को बुलाकर उससे पूछताछ करेगी. अश्लील वीडियो 9.56 बजे से 9.59 बजे तक चली थी. प्लेटफॉर्म नंबर 10 पर अश्लील वीडियो चलने की बात कही जा रही है.


 


2017 में राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर भी हुई थी ऐसी घटना
बता दें कि दिल्ली में साल 2017 में इसी तरह की घटना हुई थी. राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर अप्रैल 2017 में एलईडी स्क्रीन पर अश्लील वीडियो चलाने का मामला सामने आया था. तब दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने अपने बचाव में कहा था कि अभी तक एलईडी डीएमआरसी को हैंडओवर नहीं हुए हैं. वीडियो वायरल होने पर डीएमआरसी ने कमेटी भी गठित की थी.


यह भी पढ़िएः Optical Illusion: तस्वीर में पहले क्या दिखा? इससे पता लगेगा कैसी है आपकी पर्सनालिटी, जानकर चौंक जाएंगे


 



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.