वाराणसीः कोरोना वायरस का संक्रमण प्रभाव कम करने के लिए लॉकडाउन लागू किया गया था. इस बंदी के दौरान बहुत से जरूरतमंदों के सामने रोजी-रोटी की समस्या आ गई थी. भोजन की किसी को कमी न हो इसलिए कई लोगों ने NGO के साथ मिलकर लोगों को भोजन मुहैया कराया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र के ऐसे ही संगठनों के प्रतिनिधियों से बातचीत करेंगें. यह बातचीत गुरुवार को आयोजित की जाएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे बात
देश के लगभग हर हिस्‍से में काम कर रहे अलग-अलग एनजीओ लोगों की मदद को आगे आए थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में भी लॉकडाउन के दौरान गैर सरकारी संगठनों ने लोगों की हरसंभव मदद की.



इन्‍होंने वाराणसी में जिला प्रशासन के खाद्य सेल और व्यक्तिगत प्रयासों के माध्यम से 20 लाख खाने के पैकेट और दो लाख सूखे राशन के किट बांटे. पीएम मोदी गुरुवार को इन संगठनों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के चरिए बातचीत कर उनका अनुभव जानेंगे. 


प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से दी गई जानकारी
बुधवार को प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से इसकी जानकारी दी गई है. भोजन व खाद्यान्न के अलावा इन संगठनों ने मास्क, सेनेटाइजर और अन्य जरूरी सामनों को वितरण भी किया. जिला प्रशासन की ओर इन संगठनों के प्रतिनिधियों को कोरोना योद्धा के रूप में सम्मानित भी किया गया है.



 ये संगठन शैक्षणिक, सामाजिक, धार्मिक, स्वास्थ्य, होटल, सामाजिक क्लबों और अन्य पेशेवर क्षेत्रों में काम करते हैं. 


मोदी का 'मास्टरस्ट्रोक', F-35 के निशाने पर होंगे जिनपिंग और इमरान! जानिए 9 खूबियां


कांग्रेस की मूर्खता और चीन की साजिश से नेपाल में खड़ा हुआ 'वामपंथी विषवृक्ष'