नई दिल्ली, Pune Road Accident: महाराष्ट्र के पुणे शहर में तीन करोड़ की पोर्शे कार में सवार एक नाबालिग लड़के ने मध्यप्रदेश के रहने वाले दो इंजीनियर अनीश अवधिया और अश्विनी कोष्टा को बीते शनिवार को रौंद डाला. इस भीषण सड़क हादसे में दोनों इंजीनियर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वारदात को अंजाम देने वाले नाबालिग लड़के को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने 15 दिनों तक पुलिस के साथ काम करने और साथ ही निबंध लिखने की शर्त पर जमानत दे दी थी. वहीं पुलिस ने आरोपी युवक के पिता विशाल अग्रवाल को महाराष्ट्र के संभाजीनगर जिले से गिरफ्तार किया गया है. आइए जानते हैं कौन है नाबालिग आरोपी के पिता विशाल अग्रवाल?


कौन है नाबालिग आरोपी का पिता?
मध्यप्रदेश के रहने वाले दो इंजीनियर अनीश अवधिया और अश्विनी कोष्टा को तीन करोड़ की पोर्शे कार से रौंदकर मौत के घाट उतारने वाले नाबालिग आरोपी के पिता का नाम विशाल अग्रवाल बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विशाल ब्रह्मा कॉर्प नाम की कंपनी के मालिक हैं और रियल एस्टेट डेवलपर हैं.


मिली जानकारी के मुताबिक इस कंपनी के मुताबिक इस कंपनी की शुरुआत विशाल के परदादा ब्रह्मदत्त अग्रवाल ने की थी. इस कंपनी की संपत्ति लगभग 600 करोड़ के आसपास बताई जा रही है. बता दें कि ब्रह्मा मल्टीस्पेस और ब्रह्मा मल्टीकॉन है. इस फर्म ने शहर में 5 स्टार होटल के साथ-साथ शेरेटन ग्रांड और रेसीड़ेंसी क्लब जैसी इमारतों का भी निर्माण किया है.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.