नई दिल्लीः Amritsar Crime News: पंजाब के अमृतसर से इंसानियत को तार-तार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि यहां एक हैवान पति ने अपनी प्रेग्नेंट पत्नी को बड़ी बेरहमी के साथ मौत के घाट उतार दिया. मृतक की पहचान 23 वर्षीय पिंकी के रूप में की गई है. पिंकी छह महीने की गर्भवती थी. उसके गर्भ में जुड़वा बच्चे पल रहे थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्नी को चारपाई से बांधकर लगाई आग 
हैवान पति पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी को चारपाई से बांधकर आग लगा दी. आग लगाने के बाद पति घर से फरार हो गया और पत्नी की आग में बुरी तरह से झुलसकर मौत हो गई. पुलिस फरार पति की तलाश में जुटी हुई है. यह पूरा मामला अमृतसर जिले के थाना ब्यास के बाबा बकाला के गांव बुल्ले नांगल का बताया जा रहा है. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि शुक्रवार 19 अप्रैल के दिन पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई थी. 


6 महीने की गर्भवती थी पिंकी 
बहस के बाद आरोपी पति सुखदेव ने अपनी 6 महीने की गर्भवती पत्नी पिंकी को चारपाई से बांधकर आग लगा दिया. आग लगाने के बाद सुखदेव घर से फरार हो गया और आग में झुलसकर पिंकी की मौत हो गई. साथ ही घर का सारा सामान भी जलकर राख हो गया. बताया जा रहा है कि करीब ढाई साल पहले ही सुखदेव और पिंकी की शादी हुई थी. पुलिस की जांच में पता चला है कि दोनों के बीच अक्सर किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था. 


राष्ट्रीय महिला आयोग ने लिया संज्ञान
कुल मिलाकर दोनों के संबंध तनावपूर्ण बने हुए थे. इसी कड़ी में शुक्रवार को दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हुई. इससे बाद सुखदेव ने अपनी जिंदा पत्नी को आग के हवाले कर दिया. इस मामले के प्रकाश में आने के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है. मामले की महिला आयोग ने एक्स पर निंदा की है. साथ ही पंजाब पुलिस से मामले की पूरी रिपोर्ट मांगी है. 


ये भी पढ़ेंः Gurugram Video: आराम से कुर्सी पर बैठे थे, तभी भरभराकर गिरी श्मशान की दीवार, 5 की मौत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.