नई दिल्लीः  राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हाल ही में बाड़मेर के दो दिवसीय दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने शुक्रवार की शाम बाड़मेर के सर्किट हाउस में महिलाओं से बातचीत की. संवाद के दौरान सीएम अशोक गहलोत को दो बार गुस्से में देखा गया. पहली बार तो माइक को लेकर उनका गुस्सा सामने आया. वहीं, दूसरी बार सही तरीके से भीड़ का प्रबंध नहीं होने की वजह से उन्हें गुस्से में देखा गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुख्यमंत्री को माइक पर आया गुस्सा
दरअसल, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत महिलाओं से जुड़ी योजनाओं पर बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान उनका माइक सही तरीके से काम करना बंद कर दिया. इसके बाद सीएम अपना आपा खो बैठे और उस बंद माइक को वहां, मौजूद जिला कलेक्टर के सामने फेंक दिया. हालांकि, बाद में जिलाधिकारी ने खुद फेंका हुआ माइक उठाया और उठाकर रख दिया. 


अनावश्यक भीड़ से परेशान हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत
वहीं, दूसरी बार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तब नाराज हुए, जब बात कर रही महिलाओं के पीछे अनावश्यक भीड़ खड़ी हो गई. इस अनावश्यक भीड़ को देखते हुए उन्होंने जिलाधिकारी और एसपी को आवाज लगाई. मुख्यमंत्री का ऐसा रवैया देखकर हर कोई हतप्रभ है. हर कोई यही सोच रहा है कि सादगी पसंद जननायक इतनी सी छोटी बात को लेकर आग बबूला कैसे हो गए. 


मुख्यमंत्री के इस बर्ताव का वीडियो हो रहा वायरल
हालांकि, मुख्यमंत्री के इस बर्ताव को कुछ लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और वहीं, वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद विपक्षी पार्टियां सीएम पर तरह-तरह के सवाल उठा रही हैं. 


गजेंद्र सिंह शेखावत ने साधा निशाना
केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, सीएम साहब को गुस्सा बहुत आता है! जनता के सामने इस तेवर को दिखाने से क्या होगा! कोई समाधान भी निकले वरना अकारण क्रोध तो सदा नुकसान ही करता है. 


रात 9:30 बजे के बाद महिलाओं से की बातचीत 
बता दें कि सीएम अशोक गहलोत शुक्रवार को जनसभा को संबोधित करने के बाद बाड़मेर सर्किट हाउस में पहुंचे. इसके बाद उन्होंने रात को 9:30 बजे के बाद सर्किट हाउस में सरकार द्वारा महिलाओं के लिए चलाई जा रही योजनाओं को लेकर महिलाओं से संवाद किया. साथ ही उड़ान योजना के फायदे बताएं. 


मुख्यमंत्री के साथ ये लोग थे मौजूद
वहीं, सरकार की ओर से आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का जो 15% मानदेय बढ़ाया गया है, उसके लिए महिलाओं ने सीएम को आभार व्यक्त किया. वहीं, इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ राज्य मंत्री हेमाराम चौधरी, पंजाब के प्रभारी और बायतु विधायक हरीश चौधरी, गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष और विधायक मेवाराम जैन, पद्म राम मेघवाल और अन्य कई लोग उपस्थित थे. 


ये भी पढ़ेंः तिहाड़ वापस लौटे सिसोदिया, पत्नी से मिलने घर पहुंचे लेकिन मिल नहीं पाए


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.