नोएडा: गौतमबुद्ध नगर जिले की एक सोसाइडी में काम करने वाली किशोरी से रेप का मामला सामने आया है. नोएडा सेक्टर-126 थाने की पुलिस ने कथित दुष्कर्म करने के आरोप में रविवार को एक सुरक्षा गार्ड को गिरफ्तार किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर-128 स्थित एक सोसाइटी में काम करने वाली किशोरी और उसकी मां को मकान मालिक की शिकायत पर चोरी के आरोप में पुलिस ने कुछ दिन पूर्व गिरफ्तार किया था. उन्होंने बताया कि किशोरी को गाजियाबाद के राजकीय संप्रेक्षण गृह में रखा गया था. 


अपर पुलिस उपायुक्त ने बताया कि किशोरी की तबीयत खराब होने पर उसे गाजियाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. उन्होंने बताया कि जब किशोरी की चिकित्सा जांच कराई गई तो पता चला कि वह गर्भवती है. किशोरी ने पलिस के समक्ष दिए बयान में बताया कि वह जिस सोसाइटी में काम करती थी, वहां के सुरक्षा गार्ड नीरज ने उसके साथ दुष्कर्म किया है. सिंह ने बताया कि पुलिस ने किशोरी के बयान के आधार पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर रविवार को आरोपी नीरज शर्मा को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़िए- बहाने से युवती के घर में आए पांच पड़ोसी, जब वह नहाने गईं तो बनाने लगे वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.