लखनऊः उत्तर प्रदेश के कानपुर में बर्रा थाना क्षेत्र के एक हुक्का बार में एक डॉक्टर दंपति की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया गया. बच्ची के पिता ने तीन नामजद आरोपियों समेत आठ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी को विनय ठाकुर ने शुक्रवार को कर्रही के एमजी कैफे (हुक्का बार) में बुलाया था, जहां उसने उसे शीतल पेय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुनसान जगह ले जाकर किया रेप
युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे सुनसान जगह पर ले गया, जहां उसके दोस्तों ने भी उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. युवती ने विरोध किया तो उसका वीडियो बना लिया और उसकी पिटाई कर दी. मामले की शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी. बेटी ने घर पहुंचकर घटना की जानकारी अपने पिता को दी.


पुलिस ने दर्ज किया केस
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट, मारपीट व डराने-धमकाने समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


ये भी पढ़ें- यौन शिक्षा को लेकर केवल 20 फीसदी देशों में कानून, यूनेस्को की रिपोर्ट में हुआ खुलासा


नौबस्ता एसीपी अभिषेक पांडेय ने बताया कि पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और बर्रा इंस्पेक्टर को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं. शहर में फूड कैफे के नाम से एक दर्जन से अधिक हुक्का बार चल रहे हैं.


हुक्का बार संचालक अमीर परिवारों की किशोरियों को निजता के नाम पर केबिन मुहैया कराते हैं. एसीपी ने कहा कि हुक्का बारों के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.