नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव से पहले केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी में कई पार्टियों के नेता और समाज के मानिंद लोग ज्वाइन कर रहे हैं. इसी क्रम में सु्प्रीम कोर्ट की मशहूर वकील सीमा कुशवाहा ने भी बीजेपी का दामन थामा है. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और अन्य नेताओं की मौजूदगी में सीमा कुशवाहा ने बीजेपी ज्वाइन की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चर्चित मामलों की वकील
बता दें कि सीमा कुशवाहा देश के कुछ सबसे चर्चित मामलों की वकील रही हैं या फिर अब भी हैं. इनमें दिल्ली का निर्भया कांड, हाथरस कांड और श्रद्धा वाल्कर केस शामिल है. सीमा के आलावा बीएसपी की लोकसभा सांसद संगीता आजाद, उनके पति और बीएसपी से विधायक रह चुके अरिमर्दन आजाद ने भी बीजेपी ज्वाइन की. 


बीजेपी ने किया स्वागत
बता दें कि संगीता आजाद के ससुर गांधी आजाद बीएसपी के संस्थापक सदस्य रहे हैं और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव भी रह चुके हैं. विनोद तावड़े, ब्रजेश पाठक और भूपेंद्र चौधरी ने संगीता आजाद, सीमा कुशवाहा समेत नेताओं का पार्टी में स्वागत करते हुए दावा किया कि सब लोग मिलकर 400 पार का संकल्प हासिल करेंगे.


बीजेपी में शामिल होने के बाद संगीता आजाद ने कहा कि आज उनके राजनीतिक जीवन का नया अध्याय शुरू हुआ. बाबा साहेब अंबेडकर की विरासत और धरोहर को संजोने के लिए पीएम मोदी ने जो काम किया है और जिस तरह से लोगों के कल्याण के लिए उन्होंने काम किया है, उससे प्रभावित होकर वह BJP में शामिल हुई हैं. 400+ का लक्ष्य हासिल करने के लिए वह पूरी मेहनत करेंगी.


ये भी पढ़ें- Electoral Bond: इलेक्टोरल बॉन्ड से पहले राजनीतिक पार्टियां कैसे जुटाती थीं चुनावी चंदा? जानें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.