नई दिल्लीः अवैध तरीके से नेपाल के रास्ते पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर को कौन नहीं जानता है. इस वक्त उसी सीमा हैदर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर यह है कि सीमा हैदर और उसके प्रेमी सचिन मीणा को गुजरात के कारोबारी की ओर से नौकरी का ऑफर दिया गया है. कारोबारी की ओर से ओर कहा गया है कि सीमा और सचिन दोनों उनके पास जब चाहें तब आकर जॉब कर सकते हैं बदले में वे उन्हें पचास-पचास हजार रुपये की सैलरी देंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुजरात के कारोबारी ने दिया ऑफर 
दरअसल, कुछ ही दिनों पहले सोशल मीडिया के हवाले से खबर सामने आई थी कि पिछले कुछ दिनों से काम पर नहीं जा पाने की वजह से सीमा हैदर और सचिन का परिवार आर्थिक परेशानियों का सामना कर रहा है. इस खबर के वायरल होते ही एक फिल्म डायरेक्टर ने सीमा को फिल्म में काम करने का ऑफर दिया था. वहीं, अब सीमा को दूसरा ऑफर गुजरात के एक कारोबारी की ओर से मिला है. 


सोमवार की रात का है पूरा मामला
दरअसल, ये पूरा मामला सोमवार की रात का है. जब यूपी के ग्रेटर नोएडा में रबूपुर गांव में देर रात डाकिया एक अनजान चिट्ठी लेकर सचिन-सीमा के घर पहुंचा. इस चिट्ठी को देखते ही आसपास में हड़कंप मच गया. चिट्ठी मिलते ही सीमा हैदर ने उसे खोलना चाहा लेकिन उनकी सुरक्षा में तैनात जवानों ने सीमा को ऐसा करने से रोक दिया क्योंकि उन्हें लगा कि इस चिट्ठी के माध्यम से किसी ने सीमा को धमकी देने की कोशिश की होगी. 


अधिकारियों के आदेश पर खोली गई चिट्ठी
इस पूरी घटना की जानकारी जवानों ने वरिष्ठ अधिकारियों को दी. अधिकारियों के आदेश के बाद चिट्ठी खोली गई, तो पता चला कि यह चिट्ठी गुजरात के ही एक कारोबारी ने लिखी है और उस चिट्ठी के माध्यम से सीमा और सचिन दोनों को पचास-पचास रुपये की सैलरी पर जॉब ऑफर किया है. चिट्ठी में लिखा था कि सचिन और सीमा जब चाहें, तब आकर जॉब ज्वाइन कर सकती है. चिट्ठी में यह भी लिखा हुआ था कि दोनों की हर संभव मदद की जाएगी. 


अमित जानी ने दी थी फिल्म की ऑफर
बता दें कि सोशल मीडिया पर जैसे ही यह खबर वायरल हुई कि सीमा-सचिन के घर की स्थिति दयनीय हो गई है और वे मदद की गुहार कर रहे हैं. वैसे ही फिल्म प्रोड्यूसर अमित जानी ने सचिन और सीमा दोनों को फिल्म में बतौर कलाकार काम करने का ऑफर दिया था. इस दौरान अमित जानी सीमा-सचिन के घर जाकर एडवांस चेक देने के लिए भी तैयार थे. 


जांच में जुटी है यूपी एटीएस 
हालांकि, अमित जानी के इस ऑफर पर घर वालों ने कहा था कि फिलहाल सीमा यूपी एटीएस के जांच के घेरों में है. ऐसे में जब तक जांच की प्रक्रिया पूरी नहीं हो जाती तब तक वो ऐसा कुछ भी नहीं करेंगे. बता दें कि भारत आने के बाद सीमा हैदर को यूपी पुलिस ने अपने गिरफ्त में ले लिया था. हालांकि, इस दौरान सीमा को कोर्ट से जमानत मिल गई थी. फिलहाल यूपी एटीएस सीमा हैदर मामले की जांच में जुटी हुई है. 


ये भी पढ़ेंः देश में दिखा 'सुपरमून', महीने के अंत में फिर दिखेगा यह अद्भुत नजारा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.