लखनऊः गुजरात एटीएस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. एटीएस की टीम ने छापेमारी कर उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से करीब 900 करोड़ की हेरोइन बरामद की है. बताया जा रहा है कि इस ठिकाने का कनेक्शन शाहीन बाग से है. मिली जानकारी के मुताबिक शाहीन बाग से पकड़े गए ड्रग तस्कर हैदर का यह ठिकाना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहीनबाग कनेक्शन


बता दें कि एनसीबी की टीम ने हैदर को शाहीन बाग के एक घर से गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के दौरान हुई छापेमारी में शाहीन बाग के एक ठिकाने से करीब 300 करोड़ रुपये की 50 किलो हेरोइन जब्त की गई थी. इसके अलावा लगभग 30 लाख कैश और करीब 47 किलो दूसरे नशीले पदार्थ बरामद हुए थे.


NCB का बयान


इस संबध में NCB के डीडीजी ज्ञानेश्वर सिंह ने कहा कि हमने इस मामले में लक्ष्मी नगर से एक हवाला कारोबारी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार कारोबारी का नाम शमीम बताया जा रहा है. 


उन्होंने बताया कि शमीम ड्रग्स का पैसा दुबई में शाहिद को भेज रहा था. अभी तक इस गिरोह के पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरोह की तार दुबई ,पाकिस्तान ,अफगानिस्तान और ईरान से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं.



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.