नई दिल्ली: Tarot Rashifal 15 October 2024: फेमस टैरो कार्ड रीडर और ज्योतिषाचार्या नीतिका शर्मा के अनुसार टैरो कार्ड्स की गणना के मुताबिक 15 अक्टूबर 2024 का दिन वृषभ राशि वालों के लिए काफी बेहतर रहने वाला है. वहीं मकर राशि वालों को तनाव का सामना करना पड़ सकता है. चलिए जानते हैं शिक्षा, धन, करियर, जॉब और बिजनेस के लिहाज से कैसा रहने वाला है सभी राशिों के लिए आज का दिन.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स के अनुसार, वैद्य के क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों को अधिक मेहनत करने की आवश्यकता होगी, तभी मनचाहे अवसर प्राप्त होंगे.  रिलेशनशिप से संबंधित कमिटमेंट आपको मिल सकता है. पेट की जलन के कारण बेचैनी महसूस होगी.


वृषभ टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि मीडिया क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों के लिए फिलहाल वक्त लाभदाई चल रहा है. पार्टनर्स आपसी सामंजस्य से विवाद मिटाने की कोशिश करेंगे. शरीर में बढ़ती हुई गर्मी के कारण हो रही तकलीफ कम होती नजर आएगी.


मिथुन टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स बता रहे हैं कि अपने कार्य से संबंधित अधिक ज्ञान प्राप्त करने की आवश्यकता होगी, तभी अपने अपेक्षा के अनुसार मुकाम पर आप पहुंच पाएंगे.  आपकी तकलीफों को खुलकर पार्टनर के सामने न बोल पाने की वजह से पार्टनर को आपके साथ दूरियां महसूस हो सकती है. कफ और सर्दी की तकलीफ हो सकती है.


कर्क टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि बैंकिंग और फाइनेंस क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों को अपनी कार्यक्षमता को साबित करने का उचित मौका प्राप्त होगा, जिसमें आपको सफलता भी मिल सकती है. पूर्व प्रेमी से बातचीत जारी रखना आपके लिए तकलीफ का कारण बन सकता है. पेट से संबंधित इन्फेक्शन कुछ दिन सताएगा.


सिंह टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स के अनुसार, काम की क्वालिटी के साथ-साथ काम से संबंधित डेडलाइन का भी ध्यान रखना होगा.  पार्टनर के साथ ठीक से संवाद और पारदर्शिता बनाए रखने की आवश्यकता है.  शुगर को नियंत्रण में रखने की कोशिश करनी होगी.


कन्या टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स बता रहे हैं कि व्यापार से जुड़े हुए लोगों को अनेक प्रकार के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. अपनी क्षमता औरजिस काम के द्वारा आपको समाधान प्राप्त होता है. ऐसे ही काम का चुनाव करें. पार्टनर जिन आर्थिक तकलीफों से गुजर रहे हैं, उसे दूर करने के लिए आपका सहयोग पार्टनर के लिए महत्वपूर्ण होगा. कमर दर्द अचानक से उत्पन्न हो सकता है.


तुला टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही हैं कि स्टॉक मार्केट से जुड़े हुए लोगों को सोच-समझकर निर्णय लेने की आवश्यकता है. पार्टनर और आप अपनी अपनी बातों में ही व्यस्त रहेंगे, लेकिन एक-दूसरे का ख्याल रखने की भी कोशिश करेंगे. त्वचा पर एलर्जी जैसी तकलीफ होने की आशंका बन रही है.


वृश्चिक टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स बता रहे हैं कि नई नौकरी की चाह रखने वालों को अपनी अपेक्षा के अनुसार प्रोफाइल और आर्थिक प्रगति प्राप्त होगी. केवल अपनी बातों को सही साबित करने की जिद पार्टनर को आप से दूर करा सकती है. सर्दी खांसी की तकलीफ हो सकती है.


धनु टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स बता रहे हैं कि काम की जगह वरिष्ठों के साथ ठीक से संवाद रखना होगा. उनकी काम से संबंधित अपेक्षाओं को जानने की कोशिश करें.  पार्टनर के प्रति आकर्षण कम होने की वजह से उनके व्यक्तित्व को जैसा है, वैसा ही देखने की कोशिश आप कर सकते हैं. सेहत संबंधी बदलाव देखने के लिए खानपान को ठीक से रखने पर जोर अधिक देने की आवश्यकता होगी.


मकर टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि विद्यार्थियों के लिए आज का दिन कठिन साबित हो सकता है. पार्टनर के आपसी विवाद कम होते नजर आएंगे. फिर भी एक-दूसरे की चिंता सता सकती है. पेट से संबंधित बीमारी को ठीक करने के लिए डॉक्टर की सलाह के अनुसार ही दवाइयां लें.


कुंभ टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि काम के टारगेट को पूरा करने की जिम्मेदारी केवल आपके ऊपर ही बनी रहेगी. काम से जुड़ी बातों को गंभीरता से लेना होगा.  जीवन में घट रही घटनाओं के कारण रिलेशनशिप के प्रति भी आपको नाराजगी महसूस हो सकती है.  गर्दन में जकड़न महसूस हो सकती है.


मीन टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स बता रहे हैं कि अगले 2 दिन काम से संबंधित बातों की वजह से चिंता सताएगी लेकिन काम आपके पक्ष में ही होने वाले हैं. पार्टनर के और आप के मूड में आ रहे बदलाव रिलेशनशिप में उतार-चढ़ाव ला सकते हैं. एसिडिटी से संबंधित समस्या ठीक होने लगेगी. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.