नई दिल्ली: रंगों का त्योहार होली बिहार में धूमधाम से मनाया जा रहा है. शहर से लेकर कस्बों, गांव तक में अबीर गुलाल उड़ रहे हैं. इस बीच, वन और पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने जमकर होली खेली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेजप्रताप यादव ने अपने आवास पर जमाया होली का रंग
राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की कुर्ताफाड़ होली की चर्चा अभी भी होती है. लालू प्रसाद के आवास पर पहले कुर्ताफाड़ होली का आयोजन होता था, जिसमें नेता से लेकर कार्यकर्ता तक पहुंचते थे.


इस होली में फिलहाल लालू हालांकि स्वास्थ्य कारणों से दिल्ली में हैं. इधर, मंत्री तेज प्रताप यादव ने अपने सरकारी आवास पर होली का रंग जमाया. उन्होंने इस अवसर पर भगवान कृष्ण की वेषभूषा धारण की और ब्रज की मशहूर लट्ठमार होली खेली. तेजप्रताप मोर के पंख लगा मुकुट धारण किए हुए थे और जमकर होली खेली.



गोपियों और ग्वालों से घिरे थे कन्हैया बने तेज प्रताप यादव
तेजप्रताप यादव अलग ही अंदाज में होली खेलते हुए नजर आए. होली के जश्न में उन्होंने जमकर लट्ठमार होली खेली. इस मौके पर कन्हैया बने तेज प्रताप यादव गोपियों और ग्वालों से घिरे थे.


उन्होंने होली के इस अवसर पर बांसुरी भी बजाई. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जश्न में शामिल होने आए लोग भी होली के रंग में सराबोर हुए.


इसे भी पढ़ें- माणिक साहा दूसरी बार बने त्रिपुरा के मुख्यमंत्री, जानें किन 8 मंत्रियों ने ली शपथ



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.