नई दिल्ली: Tejashwi Yadav on Nitish Kumar: बिहार के पूर्व डिप्टी CM राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्वी यादव ने दावा किया कि नीतीश कुमार ने पिछली बार गठबंधन करने से पहले लालू यादव और पूर्व CM राबड़ी देवी से पिछले विश्वासघातों के लिए माफी मांगी थी. तेजस्वी ने यह दावा कैमूर जिले के मोहनिया में किया, जहां वो राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल हुए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या बोले RJD नेता तेजस्वी?
राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने  भोजपुरी में कहा कि हाथ जोड़कर माफी मांगने के बाद नीतीश जी ने मेरे माता-पिता से कहा था कि हमर पार्टी तोड़ता, हमर विधायक लोगन के लुभावत है. इसका मतलब है कि  BJP उनकी पार्टी को तोड़ने और उनके विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रही है.


'हमने ये कुर्बानी दे दी' 
तेजस्वी ने कहा कि हम उन पर फिर से भरोसा करने के इच्छुक नहीं थे. लेकिन देश के नेताओं से बातचीत हुई. सबने कहा कि BJP के खिलाफ लड़ाई के व्यापक हित में हमें एकजुट होना चाहिए, इसलिए हमने ये कुर्बानी दे दी.


'हेरफेर कर चुनाव हराया' 
तेजस्वी यादव ने कहा कि मुझे इस बात पर गर्व है कि 17 महीनों में हमने बड़े पैमाने पर बेरोजगारों को नौकरियां दीं. हम विधानसभा का चुनाव जीत गए होते, लेकिन प्रशासन ने हेरफेर किया और महागठबंधन के उम्मीदवारों को हारा हुआ दिखा दिया. 


'क्या गारंटी की फिर पलटी नहीं मारेंगे'
तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि अब जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश जी भाजपा के साथ वापस आ गए हैं. इस बात की क्या गारंटी है कि वह दोबारा नहीं पलटेंगे. 


ये भी पढ़ें- Farooq Abdullah: 'धारा-370 हटने के बाद भी अब्दुल्ला की पार्टी चाह रही थी BJP से गठबंधन', भाजपा नेता ने किया दावा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.