नई दिल्लीः कोलकाता से अमृतसर जा रही अकाल तख्त एक्सप्रेस में बिहार के किऊल से सवार एक दंपत्ति ने एक व्यक्ति पर पेशाब करने का आरोप लगाया है . शिकायत के बाद उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया . बाद में पता चला कि उक्त व्यक्ति बिहार के बेगूसराय का रहने वाला है और सहारनपुर में रेलवे के टीटी के रूप में कार्यरत है, लेकिन वह इस ट्रेन में डयूटी पर तैनात नही था .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शराब के नशे में की ऐसी हरकत
उस पर आरोप है कि वह शराब के नशे में था . राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) लखनऊ के इंस्पेक्टर नवरत्न गौतम ने मंगलवार को ‘पीटीआई- भाषा’ को बताया कि राजेश नामक यात्री ने शिकायत की कि वह और उसकी पत्नी अकाल तख्त एक्सप्रेस के डिब्बा ए 1 की सीट संख्या 31 व 32 पर बिहार के किऊल से अमृतसर जा रहे थे. शिकायतकर्ता के अनुसार 13 मार्च की देर रात करीब साढ़े बारह बजे मुन्ना कुमार नामक व्यक्ति ने उनकी पत्नी के सिर पर पेशाब कर दिया.


किया गया गिरफ्तार
 गौतम ने बताया कि इस बात की शिकायत जीआरपी चारबाग लखनऊ से की गयी तो आरोपी मुन्ना कुमार को चारबाग रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 4/5 से गिरफ्तार कर लिया गया . उन्होंने बताया कि मुन्ना कुमार रेलवे में टीटी हैं और सहारनपुर में तैनात हैं . वह इस ट्रेन अकाल तख्त एक्सप्रेस में तैनात नही थे . उन्होंने बताया कि मुन्ना कुमार नशे में था या नहीं, इस बारे में जांच की जा रही हैं .


ये भी पढ़ेंः Post Office की इस स्कीम में जमा करें 10 हजार रुपये महीने, मिलेगा 16 लाख का मुनाफा


पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और आरोपी पर सख्त कार्यवाही भी की जाएगी. अधिकारियों ने बताया कि वह इस घटने की हर एंगल से जांच कर रहे हैं.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.