नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के उन्नाव का एक वीडियो बड़ी ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ युवक एक महिला सब्जी विक्रेता की सब्जियां उठाकर पुल के नीचे फेंकते दिख रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी. जानिए क्या है पूरा मामला..


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खबर विस्तार से...
उन्नाव स्थित नवीन पुल के फुटपाथ पर एक महिला सब्जी बेचकर अपना परिवार पालती है. मिली जानकारी के मुताबिक नवीन पुल पर लगने वाले जाम को लेकर नगर पालिका ने अतिक्रमण अभियान चलाया. बीती शाम नगर पालिका के कर्मचारियों ने फुटपाथ पर सब्जी बेच रही महिला की सब्जियां उठाकर पुल के नीचे फेंक दी. आसपास से गुजर रहे लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं वीडियो देख लोग उन्नाव नगर पालिका के कर्मचारियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. लोग इस वीडियो को ट्वीटर पर ट्वीट कर कमेंट कर रहे हैं.



यह है पूरा मामला...
उन्नाव नगर पालिका के कर्मचारियों ने महिला की सब्जी गंगा में फेंक दी और उसके साथ अभद्र व्यवहार किया. इसका वीडियो लोगों ने बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक नवीन पुल से ठेले पर सब्जी बेचने वाले कई विक्रेता सब्जी बेचकर वावास घर लौट रहे थे. इसी दौरान पुल पर जाम जैसी स्थिथि हो गई. इसके बाद नगर पालिका के कर्मचारियों ने उनका तराजू उठा लिया और उनकी सब्जियां भी छीन ली. जब सभी विक्रेताओं ने कर्मचारियों के अभियान के नाम पर गुंडई का विरोध किया, तो वो सभी बदतमीजी पर उतारू हो गए. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.