बरेली: एक नाबालिग लड़की के दो भाइयों ने कथित तौर पर एक 15 वर्षीय लड़के का अपहरण कर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतक नाबालिग लड़के का नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर अफेयर (प्रेम प्रसंग) चल रहा था.


भाइयों ने किया प्रेमी का अपहरण


9वीं कक्षा का छात्र फरीक अहमद 9 दिसंबर को लापता हो गया था और उसका शव 28 दिसंबर को बहेड़ी तहसील में एक गन्ने के खेत से बरामद किया गया था.


प्रारंभिक जांच के बाद, पुलिस ने दावा किया कि पीड़िता की हत्या लड़की के दो भाइयों ने की थी, जिनमें से एक नाबालिग था.


रविवार को दोनों को हिरासत में ले लिया गया. फरीक और लड़की एक ही गांव के रहने वाले थे.


जब फरीक गायब हो गया था, तो उसके बड़े भाई ने पुलिस से संपर्क किया. उसकी शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 363 (अपहरण) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी.


हत्या करके खेत में दफना दिया शव


बरेली के एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने कहा कि जांच के दौरान पुलिस को फरीक के अफेयर के बारे में पता चला और उस लड़की के भाइयों ने घटनाक्रम से दो दिन पहले ही उससे बात की थी.


अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने कहा, "जांच के दौरान, हमने पाया कि लड़की के दोनों भाइयों, जिनमें से एक 17 साल की उम्र का है, ने फरीक का अपहरण कर लिया और रस्सी से उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी. 


उन्होंने शव को गन्ने के खेत में दफना दिया, जिसे बाद में निकाला गया. हमने हत्या के लिए इस्तेमाल की गई रस्सी और शव को दफनाने के लिए इस्तेमाल की गई कुदाल बरामद कर ली है. 


मूल एफआईआर में आईपीसी की धारा 201 (सबूत गायब करना) और 302 (हत्या) को जोड़ा जा रहा है और आरोपी को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा."


यह भी पढ़िए: देश के इन इलाकों में हो सकती है भारी बर्फबारी, भूस्खलन की भी संभावना


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.