नई दिल्ली,Drishti IAS: राजधानी दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर में Rau’s IAS कोचिंग सेंटर के बेसमेंट में बनी अवैध लाइब्रेरी में डूबकर तीन छात्रों की डूबकर दर्दनाक मौत गई है. इसके अलावा कुछ दिन पहले पटेल नगर इलाके में एक अन्य छात्र की करंट लगने से मौत हो गई थी. इसके बाद हजारों की संख्या में छात्र सड़क पर उतर आए और कोचिंग सेंटर के सामने विरोध प्रदर्शन किया और इस दौरान गुस्साए छात्रों ने दृष्टि IAS कोचिंग सेंटर संस्थापक विकास दिव्यकीर्ति और अवध ओझा सर के खिलाफ नारेबाजी की. जिसके बाद दोनों ही शिक्षकों ने मीडिया से सामने अपनी बात रखी है. वहीं दृष्टि कोचिंग के संस्थापक विकास दिव्यकीर्ति ने हादसे में मरने वाले चारों छात्रों के लिए 10-10 लाख रुपये का मुआवजा देने का ऐलान करते हुए प्रेस रिलीज जारी की है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


चारों छात्रों के परिवार को 10-10 लाख देने की घोषणा...
दृष्टि कोचिंग के संस्थापक विकास दिव्यकीर्ति ने ओल्ड राजेंद्र नगर और पटेल नगर में हुई दो घटनाओं पर दुःख व्यक्त किया है. बात दें कि दिल्ली के पटेल नगर इलाके में नीलेश राय की मौत सड़क किनारे लगे गेट में करंट लगने के कारण हुआ, जबकि अन्य तीन छात्र श्रेया यादव, तान्या सोनी और निविन डाल्विन की मौत Rau’s कोचिंग सेंटर में बनी लाइब्रेरी में डूबकर हुई थी. इसको लेकर विकास दिव्यकीर्ति एन चारों छात्रों के परिवार को 10 लाख रुपये देने और साथ ही Rau’s IAS कोचिंग सेंटर में पढ़ रहे सभी छात्रों को मुफ्त कोचिंग और शैक्षणिक सहायता देंगे. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.