नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बड़ी खबर आ रही है. केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के घर एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि युवक के सिर पर गोली लगी है और वह बीजेपी कार्यकर्ता है. वहीं कुछ रिपोर्ट्स में मृतक युवक विनय श्रीवास्तव को केंद्रीय मंत्री के बेटे विकास किशोर का दोस्त बताया जा रहा है. सूचना पर मौके पर ठाकुरगंज दुबग्गा पुलिस पहुंची और उसे मौके से विकास किशोर की लाइसेंसी पिस्टल मिली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतक के घरवालों ने दी लिखित तहरीर
रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है. मृतक के घरवालों ने लिखित तहरीर दी है. उसके आधार पर एफआईआर लिखी जा रही है. मृतक के घरवालों ने छह लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. विनय के घरवालों ने लिखित तहरीर में आरोप लगाया है कि उनके बेटे की मौत विकास किशोर की पिस्टल से हुई है.


 



सीसीटीवी फुटेज निकाली जा रही है
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विनय के सिर में चोट के निशान हैं. घर में छह लोग आए थे. रात में साथ में खाना खाया. डीसीपी पश्चिम राहुल राज के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स मे कहा गया कि मौके पर मिली पिस्टल राज किशोर की बताई जा रही है. सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकाली जा रही है. वहीं फोरेंसिक टीम भी जांच में जुटी हुई है.


'जांच के बाद सारा सच आएगा सामने'
एक मीडिया रिपोर्ट में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के हवाले से लिखा गया है कि उन्हें जब घटना का पता चला तो उन्होंने कमिश्नर साहब को कॉल कर घटना की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि जांच के बाद सारा सच सामने आएगा. बेटे की पिस्टल से गोली मारे जाने के बारे में उन्होंने कहा कि जांच के बाद सारा सच सामने आ जाएगा.


साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि घर में कौन-कौन मौजूद थे. विनय श्रीवास्तव काफी समय से उनके साथ था.


यह भी पढ़िएः Opposition Meeting: आज INDIA गठबंधन के संयोजक और लोगो पर हो सकता है फैसला


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.