नई दिल्ली: Weather Update 14 October: दिल्ली NCR और पहाड़ों समेत सब जगहों पर ओक बार फिर मौसम बदलने वाला है. मौसम विभाग के मुताबिक पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी का असर दिल्ली NCR में भी काफी देखने को मिल रहा है. वहीं मौसम विभाग ने इस बीच कई जगहों पर बारिश का अलर्ट भी जारी किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली के तापमान में आई कमी 
दिल्ली NCR में दोपहर के वक्त धूप चमक रही है नहीं रात होते ही मौसम बदलने लगा है. मौसम विभाग के मुताबिक पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी का असर दिल्ली की ठंड में भी देखने को मिल रहा है. आज 14 अक्टूबर 2024 की बात करें तो राजधानी में आज हल्के बादल छाए रहेंगे, हालांकि दोपहर में धीप खिली रहेगी. दिल्ली का न्यूनतम तापमान आज 19 डिग्री और अधिकतम तापमान 34 डिग्री रह सकता है. 


उत्तर प्रदेश में खिल रही धूप 
उत्तर प्रदेश में फिलहाल ठंड का कोई असर नहीं दिख रहा है, हालांकि राज्य में गर्मी भी कम देखने को मिल रही है. मौसम विभाग के मुताबिक आने वाले दिनों में भी प्रदेश का मौसम ऐसा ही रहने वाला है. तापमान में उतार चढ़ाव होता रहेगा, हालांकि धूप फिर भी खिली रहेगी. बता दें कि यूपी में 20 तारीख के बाद मौसम में बदलाव आ सकता है. 


पहाड़ों पर हुई बर्फबारी 
पहाड़ी राज्यों में सीजन की पहली बर्फबारी की शुरुआत हो चुकी है. ठंडी हवाओँ के चलते राज्यों के मौसम में भी बदलाव आने लगा है. मौसम विभाग के मुताबिक 19 अक्टूबर को शिमला के पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी हो सकती है . उत्तराखंड में भी शाम होते-होते तापमान में गिरावट देखी जा रही है. मौसम विभाग के मुताबिक देहरादून और उसके आसपास के क्षेत्रों में दिन में मौसम शुष्क रहने वाला है. 


यह भी पढ़िएः Baba Siddique और सलमान के बीच नजदीकी इतनी कि एक बार दबंग खान ने नरेंद्र मोदी के सामने कर दी थी बाबा सिद्दीकी को वोट देने की बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.