नई दिल्ली: Weather Update 24 October: बीते कुछ दिनों से दिल्ली NCR के मौसम में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है. मौसम विभाग के मुताबिक बुधवार 23 अक्टूबर 2024 को अधिकतम तापमान 33.1 डिग्री रहा था. वहीं 25 से 29 अक्टूबर 2024 तक सुबह धुंध और आसमान साफ रहने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दक्षिण बंगाल में बारिश की संभावना
कोलकाता समेत दक्षिण बंगाल के कई जिलों में भारी बारिश की संभावना है. मौसम विभाग के मुताबिक बंगाल की खाड़ी के पूर्व में चक्रवाती तूफान 'दाना' के कारण बारिश हो सकती है. इसको देखते हुए 24 और 25 अक्टूबर 2024 को 150 से ज्यादा ट्रेनों के परिचालन को बंद कर दिया गया है. मौसम विभाग के मुताबिक झाड़ग्राम, मेदिनीपुर, हावड़ा, हुगली और कोलकाता में भारी बारिश की संभावना है. 


आंध्र प्रदेश में आंधी-तूफान 
आंध्र प्रदेश के कुछ इलाको में अगले 5 दिनों तक बारिश की संभावना है. मौसम विभाग  के मुताबिक 23 से 27 अक्टूबर के बीच तेज गर्जन के साथ बारिश हो सकती है. वहीं 25 अक्टूबर को उत्तरी तटीय आंध्र प्रदेश और यनम के कुछ इलाकों में भी भारी बारिश की संभावना है. 


बिहार में भी बारिश की संभावना
चक्रवाती तूफान 'दाना' के कारण बिहार के कुछ जिलों में 24 से 26 अक्टूबर 2024 के बीच तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश होने की संभावना है. इस तूफान का असर प्रदेश के 13 जिलों में देखने को मिल सकता है. बारिश को लेकर मौसम विभाग ने लोगों को अलर्ट रहने की चेतावनी दी है.  


ये भी पढ़ें- सलमान खान के घर फायरिंग और बाबा सिद्दीकी की हत्या में लॉरेंस के भाई का हाथ, जानें- कौन है अनमोल बिश्नोई?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.