नई दिल्लीः West Bengal Crime: पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान से एक हैरान करने देने वाली घटना सामने आई है. यहां कथित तौर पर एक महिला ने अपनी पति की गैस सिलेंडर से पीटकर हत्या कर दी है. इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर महिला को गिरफ्तार कर लिया है और मामले में जांच में जुट गई है. इस घटना के प्रकाश में आने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप का माहौल बना हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संतोष कुमार के रूप में हुई मृतक की पहचान
रिपोर्ट्स की मानें, तो जिस महिला पर पति की हत्या का आरोप लगा है, वह पेशे से आईसीडीएस कार्यकर्ता है. वहीं, मृतक शख्स की पहचान 62 वर्षीय संतोष कुमार मजूमदार के रूप में हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ था, जो झगड़े में बदल गया और गुस्से में पत्नी ने अपने पति के सिर पर सिलेंडर से वार कर दिया. लिहाजा पति की मौके पर ही मौत हो गई. 


'मां को बाबा नहीं थे पसंद'
मृतक संतोष की बेटी शर्मिला बिस्वास का कहना है कि उनकी मां को उनके पिता पसंद नहीं थे. वे पहले भी कई बार अपने पति को पीट चुकी थीं. बेटी का कहना है कि मां, बाबा को बहुत सताती थी. इस पूरे घटना पर बेटी की चाहत है कि आरोपी मां को सख्त से सख्त सजा मिले. वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है कि अक्सर दोनों के बीच किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था. 


पत्नी ने कबूल कर लिया है गुनाह 
सोमवार 5 फरवरी को सुबह संतोष सुबह करीब 9 बजे दुकान के बाहर मृत पाया गया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी महिला को अपने गिरफ्त में ले लिया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो पत्नी ने अपना गुनाह कबूल भी कर लिया है. अब पुलिस मामले में आगे की जांच में लगी है. 


ये भी पढ़ेंः Paper Leak Bill: किन-किन राज्यों में हैं पेपर लीक से जुड़े नियम-कानून, जानें क्या है सजा का प्रावधान?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.