मुंबई. लोकसभा चुनाव में महाराष्ट्र में जबरदस्त प्रदर्शन करने के बाद अब महाविकास अघाड़ी यानी  MVA के दल काफी उत्साहित हैं. MVA में उद्धव ठाकरे की शिवसेना, शरद पवार की एनसीपी और कांग्रेस पार्टी शामिल हैं. इस गठबंधन ने लोकसभा चुनाव में प्रदर्शन से उत्साहित होकर इस साल के अंत में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव की तैयार भी शुरू कर दी है. शरद पवार ने कहा था कि वह करीब 100 विधानसभा सीट पर अपने उम्मीदवार उतारेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पवार के इस बयान पर शिवसेना (उद्धव गुट) के नेता संजय राउत ने कहा कि शरद पवार हमारे एमवीए के स्तम्भ और मार्गदर्शक हैं. अब तक सीट शेयरिंग को लेकर कोई बात नहीं हुई है. सीट शेयरिंग को लेकर चर्चा भी नहीं हुई है. सभी बराबर के हिस्सेदार हैं. राउत ने कहा-लोकसभा चुनाव में सभी ने बराबर से चुनाव लड़कर जीत दर्ज की. विधानसभा चुनाव को लेकर हमारी बातचीत जल्द शुरू होगी, हम 25 जून को साथ बैठेंगे. दिल्ली में 25 जून को इंडिया एलायंस की अहम बैठक है. इस बार पवार साहब का स्ट्राइक रेट जरूर ज्यादा है.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान