नई दिल्ली. कहा जाता है प्रेम में व्यक्ति सामान्य सामाजिक सीमाओं को नहीं मानता. वह अपने प्रेमी/प्रेमिका को इंप्रेस करने के लिए हर तरह का प्रयास करता है. कुछ ऐसा ही बेगलुरु की एक महिला ने कर दिखाया. इस महिला ने अपने माथे पर पति के नाम का टैूट बनवाया है जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेंगलुरु के एक टैटू पार्लर ने पोस्ट किया वीडियो
इस वीडियो को बेंगलुरु के एक टैटू पार्लर द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है. इस पार्लर का नाम किंग मेकर टैटू स्टूडियो है. वीडियो क्लिप में दिख रहा है कि महिला चेयर पर बैठी हुई है. उसके माथे पर पति के नाम का टैटू बनाया जा रहा है. उसके पति का नाम सतीश है. 


पहले खुश फिर परेशान दिखी महिला
पहले टैटू आर्टिस्ट एक पेपर महिला के पति का नाम लिखता है. फिर बाद में इसे माथे पर पेस्ट करता है. महिला बेहद खुश दिखाई दे रही है. हालांकि बाद में जब आर्टिस्ट निडल से टैटू बनाना शुरू करता है तब महिला परेशान दिखती है. एक जगह वह आर्टिस्ट को रोकती हुई भी दिखती है. 


लोग कर रहे जमकर कमेंट, बोले-डिसलाइक का ऑप्शन होना चाहिए
इस वीडियो पर खूब कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. कई सारे यूजर्स ने इस वीडियो पसंद नहीं किया और कहा कि डिसलाइक का ऑप्शन भी होना चाहिए. किंग मेकर टैटू स्टूडियो की तरफ से कहा गया है कि इस वीडियो का फाइनल रिजस्ट अगले पार्ट में पोस्ट किया जाएगा. 


इसे भी पढ़ें- कर्नाटक में नई सरकार, राहुल गांधी का दावा- हमने मोहब्बत की लाखों दुकानें खोली


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.