नई दिल्ली.  ये एक सच्ची कहानी है. इस कहानी में जितना अचम्भित कर देने वाला चरित्र था पति का उतना ही विस्मित करने वाली भूमिका थी उसकी पत्नी की. किन्तु इतना ही कमाल ये भी हुआ कि ये सब होने के बाद भी अपनी जोड़ी इन दोनों में से किसी ने भी नहीं तोड़ी.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


 


अमेरिका के मिशिगन शहर में हुआ ये


अजीब सी बात है किन्तु ये सच है. अमेरिका के मिशिगन शहर में शादी के बाद पति ने जो किया उसको पत्नी ने समर्थन दिया और उसके बाद ये जोड़ी दुनिया की अपनी किस्म की अजीबोगरीब जोड़ी हो गई. अच्छी बात ये भी है कि इसके बाद भी दोनों साथ साथ हैं. 


लम्बे समय से था प्रेम संबंध 


 टेलर वैनमैल्सर है वो पति और सारा वैनमैल्सर वह पत्नी जिन्होंने एक लम्बे समय तक एक दूसरे की साथ प्यार का रिश्ता रखने के बाद शादी करने का फैसला लिया. उन दिनों टेलर मर्द हुआ करता था. किन्तु शादी के बाद जब टेलर ने सारा से कहा कि वह महिला बनना चाहता है तो सराह चौंक उठी. लेकिन इसीको प्यार कहते हैं. सारा ने अपने पति को हां कह दी.


ये चाहत पुरानी थी


टेलर की ये एक पुरानी चाहत थी और वह बरसों से एक महिला में बदल जाना चाहता था. किन्तु  समाज से शर्माते हुए अपनी तमन्ना को दबाता रहा. किन्तु विवाह के बाद उसने अपने मन की बात अपनी पत्नी को बता दी तो पत्नी ने झटका खाने के बाद भी उसको निराश नहीं किया. और दोनों के प्रेम और विवाह का संबंध यथावत रहा. कुछ दिनों बाद दोनों ने एक बच्चे को भी गोद ले लिया और ये तीनो प्यार के साथ जिंदगी बिता रहे हैं और एक दूसरे का साथ निभा रहे हैं. 


ये भी पढ़ें. अजब था ये हाईजैकर, हवा में हो गया था गायब