Happy Bday Deepika: दिवगंत एक्टर गुरु दत्त से दीपिका का है खास रिश्ता

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल दीपिका पादुकोण आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. दीपिका के बारे में बहुत कम लोग ही यह जानते हैं कि जन्म से ही दीपिका के अंदर एक्टिंग के जीन्स थे.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Tue, 05 Jan 2021-10:30 am,
1/5

दीपिका के अंदर एक्टिंग के जीन्स

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. दीपिका के बारे में बहुत कम लोग ही यह जानते हैं कि जन्म से ही दीपिका के अंदर एक्टिंग के जीन्स थे. 

2/5

दिवंगत एक्टर गुरु दत्त की रिश्तेदार

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) दिवंगत एक्टर गुरु दत्त (Guru Dutt) की रिश्तेदार है. गुरु दत्त का असली नाम वसंत पादुकोण था.

3/5

पिता प्रकाश पादुकोण राष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी

दीपिका (Deepika Padukone) के पिता प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) राष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी थे. उन्होंने देश के नाम कई मॉडल किए.

4/5

नेशनल लेवल पर खेल चुकी हैं दीपिका

दीपिका (Deepika Padukone) भी अपने पिता की तरह खेल में दिलचस्पी रखती थीं. इतना ही नहीं एक्टिंग से पहले दीपिका बैडमिंटन खेला करती थी और वह नेशनल लेवल पर खेल चुकी हैं.

5/5

नाम है तेरा से मिला बड़ा ब्रेक

दीपिका (Deepika Padukone) ने भले ही फिल्म ओम शांति ओम (Om Shanti Om) से फिल्मों में एंट्री की लेकिन इससे पहले उन्हें हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) का अल्बम नाम है तेरा में देखा गया था. इस गाने की शूटिंग के दौरान ही फराह खान की नजर दीपिका पर पड़ी और उन्होंने दीपिका को अपनी फिल्म के लिए चुना.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link