आज का राशिफल, 13 अप्रैल 2023: मिथुन, कर्क, धनु को होगा धन लाभ, जानें मेष से मीन राशि का कैसा रहेगा दिन

आइए जानते हैं कि 13 अप्रैल के दिन आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है.

मनीष पाण्डेय Thu, 13 Apr 2023-11:53 am,
1/12

मेष राशिफल

आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए कुछ सफलताएं तो कुछ अब हम असफलताएं दोनों लेकर आ रहा है. असफलता का मुख्य कारण आपका क्रोध रहने वाला है जिसके कारण से आपके सभी काम बिगड़ सकते हैं. आज के दिन विवाद को लेकर थोड़ा सा सावधान रहिए. 

2/12

वृष राशिफल

आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए आर्थिक तौर पर नुकसान पहुंचाने वाला है. हालांकि आज के दिन आपकी राशि के जातक का आपने साथ में घटने वाली घटनाओं को लेकर थोड़ा सावधान रहें तो उनके लिए बेहतर होगा. विशेषकर मानसिक स्थिति आज के दिन आपको परेशानी में डाल सकती है. 

3/12

मिथुन राशिफल

आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए लाभ का दिन है. व्यापार रोजगार सब बहुत अच्छा चलने वाला है. साथ ही परिवारिक जीवन भी अच्छा व्यतीत होगा. बस आप हो आज के दिन असावधानी और जल्दबाजी से बचना चाहिए क्योंकि दोनों ही स्थितियां आप को नुकसान पहुंचाने वाली होंगी. 

4/12

Cancer Horoscope

आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा बीतेगा. बस आपको अपनी मानसिक स्थितियों को लेकर थोड़ी सी सावधानी बरतनी होगी. आज के दिन आपका डर आपको जीवन में आगे बढ़ने से रोकेगा अगर आप अपने डर से बाहर निकल पाते हैं तो निश्चित तौर पर आर्थिक लाभ होगा. 

5/12

सिंह राशिफल

आज के दिन आपकी राशि के जातकों को किसी से विवाद करने से बचना चाहिए क्योंकि ऐसा कुछ भी आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए पर्याप्त नुकसान पहुंचाने वाला होगा. आप किसी प्रशासनिक समस्या में भी आज के दिन फस्ते हुए दिखाई देते हैं. 

6/12

कन्या राशिफल

आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए स्थितियां थोड़ी सी समस्या जनक हैं. मन का डर और साथ ही शारीरिक स्थितियां आपको परेशानी में डालती हुई आज के दिन दिखाई देती हैं. इन सब समस्याओं के बीच भी आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए कुछ समय के लिए सुखद स्थितियां जरूर बनने वाली हैं.

7/12

तुला राशिफल

आज के दिन आप की राशि के जातकों के लिए परिवारिक तौर पर संपत्ति विवाद की स्थितियां बनती हुई दिखाई देती हैं. साथ ही घर में कुछ भय का माहौल भी बना रहेगा. सामाजिक परिस्थितियां आपकी राशि के जातकों के लिए आज के दिन अच्छी रहने वाली हैं. 

8/12

वृश्चिक राशिफल

आज के दिन आपकी राशि के जातकों को इसी प्रकार की यात्रा करने से बचना चाहिए. क्योंकि निश्चित तौर पर यात्रा आपकी राशि के जातकों के लिए नुकसानदायक होगी. साथ ही परिवार के साथ यात्रा कष्टकारी हो सकती है. सामाजिक स्थिति अच्छी रहेगी

9/12

धनु राशिफल

आज के दिन आप की राशि के जातकों के लिए भाग्योदय की स्थितियां बन रही है. आर्थिक समस्याएं आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए मुसीबत बन सकती हैं. इसका मुख्य कारण आज के दिन आपके शत्रुओं के द्वारा आपके लिए रचे जाने वाली षड्यंत्रकारी स्थितियां रहने वाली हैं.

10/12

मकर राशिफल

आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए स्थितियां थोड़ी अच्छी हैं. बस मन में विकल्पो को लेकर उलझन बनी रहने वाली है. भाग्य कई मसलों में आज के दिन आपका साथ देगा. आर्थिक समस्याएं आपको परेशान करेंगी. संतान से जुड़ा हुआ सुख भी आज के दिन आपको मिलने वाला है

 

11/12

Aquarius Horoscope

आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए शादी संबंध विवाह इत्यादि के बारे में बात करने के लिए बहुत अच्छा है. अगर अपने प्रेम का समाचार अपने परिवार को देना चाहते हैं तो वह भी आज के दिन आपको सफलता प्राप्त होगी. 

12/12

Pisces Horoscope

आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए सभी प्रकार के काम को पूरा करने का दिन है. चाहे आपका परिवारिक काम हो या आपका व्यापारिक काम सभी में आज के दिन आपकी राशि के जातकों को सफलता मिलने वाली है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link