हिट होकर भी फ्लॉप हो गईं ममता, अंडरवर्ल्ड डॉन से रह चुका है अफेयर

ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) एक समय की बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रहीं तो वहीं कुछ ही समय में उनका करियर भी फ्लॉप हो गया. लेकिन एक्ट्रेस का जीवन काफी कंट्रोवर्सी से भरा रहा.

विनीता कुमारी Tue, 20 Apr 2021-10:03 am,
1/5

बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड

ममता कुलकर्णी ने 1992 में फिल्म 'तिरंगा' से अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन फिल्म में उनका छोटा सा रोल था. इसके बाद 1993 में फिल्म 'आशिक आवारा' में सैफ अली खान के साथ बतौर लीड किरदार ममता ने डेब्यू किया. पहली ही फिल्म हिट साबित हुई और उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला. 

2/5

ममता की गिनती सबसे ज्यादा बोल्ड एक्ट्रेस में

90 के दशक में ममता की गिनती सबसे ज्यादा बोल्ड एक्ट्रेस में की जाने लगी. इसकी वजह कहीं तो कहीं उनका स्टारडस्ट मैग्जीन के लिए टॉपलैस फोटोशूट भी रहा. स्टारडस्ट मैगजीन को कोई बड़ा चेहरा चाहिए था लेकिन मौजूदा सभी एक्ट्रेस ने इतने बोल्ड शूट के लिए मना कर दिया था और आखिरकार ममता ने इसके लिए हामी भरी थी. इस मैगजीन की खूब बिक्री हुई लेकिन ममता को लेकर कंट्रोवर्सी भी काफी हुई.

3/5

रिजेक्शन क्वीन

एक समय ऐसा आया जब सलमान खान और आमिर खान के साथ काम कर चुकी ममता की डिमांड इतनी बढ़ गई कि वह एक्टर व डायरेक्टर के साथ काम करने को मना करने लगी. ममता ने कई सुपरस्टार्स जैसे अजय देवगन, शाहरुख खान, सलमान खान के साथ काम करने तक से मना कर दिया था. इस वजह से उन्हें रिजेक्शन क्वीन के नाम से भी जाना गया.

4/5

छोटा राजन की वजह से ही ममता को बॉलीवुड में फिल्में मिली

अपने करियर की ऊंचाइयों पर ममता का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन से भी जुड़ा. दोनों के बीच अफेयर की भी खबरें आईं. कहा तो यह भी जाता है कि छोटा राजन की वजह से ही ममता को बॉलीवुड में फिल्में मिली. होता चला गया

5/5

ड्रग तस्करी करने वाले विजय गोस्वामी संग शादी

छोटा राजन के बाद ममता का नाम ड्रग तस्करी करने वाले विजय गोस्वामी के साथ भी जुड़ा. खबरों की मानें तो दोनों ने शादी भी कर ली थी. लेकिन अपने रिश्तों को दोनों में से किसी ने ऑफिशियल नहीं किया. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link