बरसात के मौसम में बालों को सिल्की बनाने के लिए, शैंपू में मिलाएं बस 1 चीज

बरसात के मौसम में अधिकतर महिलाएं ड्राई बालों की समस्या से परेशान रहती हैं. इस मौसम में बाल बेजान और ड्राई हो जाते हैं. ऐसे में आप अपने बालों को सिल्की और शाइनी बनाने के लिए इस टिप को फॉलो कर सकती हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Tue, 23 Jul 2024-6:12 pm,
1/5

Tips To Follow Hair Care Routine

बरसात के मौसम में बाल काफी रफ हो जाते हैं. शैंपू करने के बाद भी बालों की ड्राईनेस कम नहीं होती है. कई बार कंडीशनर लगाने से भी बालों में कोई खास असर देखने को नहीं मिलता है. आइए ब्यूटी एक्सपर्ट शहनाज हुसैन से जानते हैं बालों को सॉफ्ट और शाइनी बनाने के लिए क्या करें. 

 

2/5

how to apply rice water on hair

बालों को शाइनी और सिल्की बनाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हैं. बालों में तेल लगाते हैं. बालों की मालिश करते हैं. बालों में कंडीशनर का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन इन सब तरीकों को अपनाने के बाद भी बालों में कुछ खास असर नहीं पड़ता है. 

3/5

how to prepare rice water for hair

बालों को शाइन और सिल्की बनाने के लिए आप शैंपू में बस चावल का पानी डालें. चावल का पानी बालों में चमक लगाने में मददगार होता है. शैंपू में चावल के पानी को मिलाकर हेयर वॉश करने से बालों में चमक देखने को मिलेगी. 

 

4/5

rice water for hair benefits

एक कटोरी में शैंपू लें और उसमें चावल का पानी मिला लें. अब इस मिश्रण से बालों को अच्छे से साफ कर लें. हेयर वॉश करने के बाद बालों में कंडीशनर लगाएं. हफ्ते में दो बार आप चावल के पानी वाले शैंपू से बाल धो सकते हैं. 

5/5

Disclaimer

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी एक्सपर्ट की सलाह पर आधारित है, Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link