बॉलीवुड में तलाक के बाद चमकी इन एक्ट्रेसेस की किस्मत, लिस्ट में शामिल है बड़ी हसीनाओं के नाम

शादी और तलाक किसी भी इंसान के जीवन को बदल देता है. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की कुछ अभिनेत्रियां हैं जिनकी किस्मत तलाक के बाद बदल गई है. आइए जानते हैं उन एक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने तलाक के बाद अपने करियर में हासिल किया फेम.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Fri, 26 Apr 2024-3:11 pm,
1/7

chitrangada singh

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस राखी ने साल 1973 में गुलजार से शादी की थी. लेकिन शादी के कुछ ही सालों बाद दोनों का तलाक हो गया था. तलाक के बाद राखी ने कई हिट फिल्में दी है. 

 

2/7

Chitrangada Singh

चित्रागंदा सिंह ने शादी के बाद फिल्मों में अपना एक्टिंग डेब्यू किया था लेकिन उस समय उनकी फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. साल 2014 में तलाक के बाद उनके करियर का ग्राफ काफी बढ़ा था. 

3/7

Aditi Rao Hydari

अदिति राव हैदरी शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं. महज 17 साल की उम्र में अदिति ने शादी की थी. फिल्मों में जब अदिति ने डेब्यू किया था तब वह शादीशुदा थी. अदिति ने अपनी शादी को लेकर कभी कहीं जिक्र नहीं किया है. लेकिन एक्ट्रेस को फिल्मों फेम तलाक के बाद मिला. 

 

4/7

Mahie Gill

एक्ट्रेस माही गिल ने महज 18 साल की उम्र में शादी कर ली थी. शादी के तीन साल बाद पति से अलग होगी. तलाक के बाद माही गिल की किस्मत पलटी. इसके बाद एक्ट्रेस देव डी, साहिब बीवी, गैंगस्टर जैसी फिल्मों में नजर आईं. 

 

 

5/7

Mallika Sherawat

मल्लिका शेरावत फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले करण सिंह गिल से शादी रचाई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करण की तरफ से एक्टिंग की मनाही थी. मल्लिका ने तलाक के बाद बॉलीवुड में डेब्यू किया और कई हिट फिल्मों में काम किया. 

 

6/7

kalki

कल्कि ने देव डी फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद कल्कि ने अनुराग कश्यप से शादी की थी. साल 2011 में दोनों का तलाक हो गया. तलाक के बाद कल्कि कई हिट फिल्मों में नजर आईं. 

 

7/7

Disclaimer

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मीडिया की खबरों और अफवाह पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link