`लव एंड वॉर` से पहले संजय लीला भंसाली ने हिंदी सिनेमा को दी ये 5 पॉपुलर ऑन-स्क्रीन जोड़ियां

Sanjay Leela Bhansali: संजय लीला भंसाली ने हाल में ही हीरामंडी से वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखा था. सीरीज को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था. अब एक बार फिर वह `लव एंड वॉर` से सिनेमा में नया इतिहास लिखने को तैयार हैं.

मनुश्री बाजपेयी Thu, 08 Aug 2024-11:40 am,
1/5

संजय लीला भंसाली

संजय लीला भंसाली की अगली एपिक सागा, "लव एंड वॉर" है, जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल हैं. ये फिल्म क्रिसमस 2025 को थिएटर्स में रिलीज होगी. संजय लीला भंसाली इस फिल्म के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की खूबसूरत जोड़ी को इंट्रोड्यूस करेंगे, और फिल्मों में प्यारी ऑन-स्क्रीन जोड़ियां बनाने के ट्रेडमार्क को आगे बढ़ाएंगे. फिल्म मेकर एक्टर्स की एक्टिंग और ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री में आकर्षण जोड़ने और स्क्रीन पर जादू पैदा करने के लिए जाने जाते हैं.

 

2/5

सलमान खान और मनीषा कोइराला - खामोशी द म्यूजिकल

संजय लीला भंसाली की रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा "खामोशी: द म्यूजिकल" को क्लासिक माना जाता है. फिल्म में सलमान और मनीषा की लव स्टोरी को शारीरिक और सामाजिक चुनौतियों के बीच आगे बढ़ते हुए दिखाया गया है, जो उनके रोमांस को आकर्षक बनाता है। बता दें कि इसे SLB के बेस्ट क्रिएशंस में से एक माना जाता है.

3/5

शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन - देवदास

"देवदास" में देवदास और पारो के रूप में शाहरुख और ऐश्वर्या राय बच्चन को भारतीय सिनेमा में प्रेम का एक आदर्श उदाहरण माना जाता है. कहना होगा की खुशी, त्याग और चुनौतियों के साथ उनकी केमिस्ट्री ने एक अनोखी और यादगार प्रेम कहानी दिखाई है.

4/5

ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय बच्चन - गुजारिश

दिल को छू लेने वाली लव स्टोरीज क्रिएट करने की भंसाली की प्रतिभा "गुजारिश" में झलकती है. मशहूर जादूगर एथन के रूप में ऋतिक और उनकी नर्स सोफिया के रूप में ऐश्वर्या के साथ, भंसाली ने स्क्रीन पर एक पाक साफ और टाइमलेस प्यार को दिखाया है. सोफिया का एथन का ध्यान रखना और सभी चुनौतियों के बावजूद उसका समर्थन करना, स्क्रीन पर किसी प्यार के जादू से कम नहीं था.

5/5

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण - गोलियों की रासलीला राम-लीला, बाजीराव मस्तानी, और पद्मावत

रणवीर और दीपिका के साथ, SLB ने प्यार के अलग-अलग रंगों को छुआ ही नहीं है, बल्कि कई ब्लॉकबस्टर भी दिए हैं. "गोलियों की रासलीला राम-लीला" में राम और लीला के दिल छू लेने वाली लव स्टोरी से लेकर "बाजीराव मस्तानी" में वीर बाजीराव और योद्धा राजकुमारी मस्तानी, और "पद्मावत" में अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती तक, भंसाली ने इन जोड़ियों के जरिए से प्यार को इस तरह से पेश किया है कि वे सबसे पसंदीदा ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक बन गए हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link