10,000 घंटों में तैयार हुआ था अथिया शेट्टी का लहंगा, बांस का किया गया इस्तेमाल!

अथिया शेट्टी ने बाबुल की दुआएं आखिर ले ही लीं और अपने सुखी संसार में कदम रखने जा रही हैं. ऐसे में अथिया शेट्टी को दुल्हन के रूप में देख सभी दंग रह गए. ब्लश पिंक कलर के लहंगे में वो केएल राहुल के संग कमाल की दिख रही थीं. ऐसे में उनके इस लहंगे की खासियत जान लेते हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Tue, 24 Jan 2023-11:02 am,
1/5

अथिया शेट्टी का लहंगा

अथिया शेट्टी की पर्सनालिटी को अच्छे से ऑब्जर्ब करते हुए अनामिका खन्ना ने जार्दोजी के साथ सिल्क और जाली कंबाइन कर ब्लश पिंक कलर का चिकनकारी लहंगा तैयार किया. अथिया शेट्टी की फैशन सेंस बहुत अच्छी है इसलिए वो खुद भी जानती थीं कि उनपर किस तरह का डिजाइन अच्छा लगेगा.

2/5

अथिया की ड्रेस पर मेहनत

अनामिका खन्ना ने अथिया शेट्टी की ब्राइडल ड्रेस को बनाने में लगभग 10,000 घंटों की मेहनत की. 400 से भी ज्यादा दिनों तक लगातार काम करने के बाद ये ट्रेडिशनल लहंगा तैयार किया गया. अपने इस लहंगे के साथ अथिया ने चोकर, मांगटिका, इयररिंग्स कंबाइन किए थे.

3/5

अथिया शेट्टी की डिजाइन

लहंगे पर जरी का काम बांस  से किया गया था. सिर पर लिया गया दुपट्टा ऑर्गेंजा सिल्क से बना हुआ था. अनामिका खन्ना ने ड्रेस को इस तरीके से डिजाइन किया था कि सालों बाद भी अनामिका जब इस ड्रेस को देखेंगी वो उतनी ही रिफ्रेशिंग लगेगी. वो कभी भी इससे बोर नहीं होंगी.

 

4/5

अथिया शेट्टी की ज्वैलरी

क्रिकेटर केएल राहुल के साथ अथिया शेट्टी की जोड़ी खूब कमाल की लग रही थी. अथिया से अलग केएल राहुल ने क्रीम कलर की शेरवानी ली थी और गले में ग्रीन कलर का एमराल्ड नेकलेस थआ. केएल राहुल और अथिया शेट्टी क्रिकेटर के टूर्नामेंट्स की वजह से हनीमून पर नहीं जाने वाले हैं.

5/5

अथिया शेट्टी की रिसेप्शन

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी के बाद अब रिसेप्शन मुंबई में रखी जाएगी. शादी में भले ही 200 लोग ही थे लेकिन रिसेप्शन में लगभग 3000 से भी ज्यादा लोगों की आने की संभावना है. ऐसे में अथिया के ब्राइडल लुक के बाद रिसेप्शन ड्रेस पर भी काफई चर्चा की जा रही है. अथिया ने अपनी शादी को स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link