AMKDT Box office collection day 1: अजय देवगन-तबू की फिल्म दिखा पाएगी दम? जानें पहले दिन की कमाई

Auron Mein Kahan Dum Tha Box Office Collection Day 1: अजय देवगन और तबू की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. फिल्म को लेकर खबरें आ रही हैं कि यह पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर खासा कमाल नहीं दिखाने वाली है.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Fri, 02 Aug 2024-9:12 pm,
1/5

अजय देवगन और तब्बू स्टारर 'औरों में कहां दम था' का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है फिल्म में जिमी शेरगिल, शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेकर ने भी अहम भूमिका निभाई है. फिल्म की कहानी एक ऐसे कपल के ईर्द-गिर्द घुमती है जिनकी लव स्टोरी कई साल पुरानी है. रिलीज के बाद से ही फिल्म को दर्शकों की तरफ से मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

 

2/5

अब तक मिले आंकड़ों के मुताबिक औरों में कहां दम था ने अपने पहले दिन सिर्फ 50 से 60 लाख रुपये की कमाई की है. हालांकि यह अभी फिल्म के अनुमानित आंकड़े हैं. कल तक इसमें बदलाव हो सकता है. ऐसे में कहा जा सकता है कि फ्लॉप के मामले में फिल्म ने अक्षय कुमार सरफिरा को भी पीछे छोड़ा दिया है.

 

3/5

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो औरों में कहां दम था का बजट करीब 140 करोड़ रुपये है. ऐसे में फिल्म की खराब ओपनिंग बताती हैं कि अजय देवगन और तब्बू की यह फिल्म फ्लॉप लिस्ट में शामिल होगी. हालांकि अब औरों में कहां दम था के पास वीकेंड पूरा बचा हुआ है. 

 

4/5

आपको बता दें कि औरों में कहां दम था में अजय देवगन और तब्बू के अलावा जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर, शान्तनु माहेश्वरी, जय उपाध्याय और सायाजी शिंदे जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. 

 

5/5

इस फिल्म का निर्देशन स्पेशल 26, बेबी और नाम शबाना जैसी फिल्में दे चुके नीरज पांडे ने किया है.  एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और गुलशन दैवेया जैसे कई फिल्मी सितारों से सजी सस्पेंस थ्रिलर उलझ भी इस फ्राइडे रिलीज हुई है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link