`यार तेरा गैंगस्टर...`, सोशल मीडिया पर भौकाल बनाना चाहता था बाबा सिद्दीकी की हत्या का संदिग्ध?

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में फरार संदिग्ध शिव कुमार गौतम ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, `यार तेरा गैंगस्टर है जानी.`

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Mon, 14 Oct 2024-6:26 pm,
1/5

इंस्टा पर किया था पोस्ट

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में उत्तर प्रदेश के फरार संदिग्ध शिव कुमार गौतम ने शान दिखाने के मकसद से खुद को 'गैंगस्टर' बताते हुए सोशल मीडिया पर हाल में ही पोस्ट करना शुरू किया था. गौतम ने 24 जुलाई को इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो साझा करते हुए लिखा था, 'यार तेरा गैंगस्टर है जानी.' 

2/5

बाइक पर है सवार

फोटो में दिख रहा है कि वह मोटरसाइकिल पर सवार है. पोस्ट के बैकग्राउंड में एक हरियाणवी गाना बज रहा है. गौतम उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के गंडारा गांव का रहने वाला है. स्थानीय लोगों और पुलिस ने कहा कि गांव में उसका कोई आपराधिक इतिहास नहीं है और वह महाराष्ट्र के पुणे शहर में कबाड़ की एक दुकान पर काम करता है. 

3/5

जुलाई में किया था पोस्ट

गौतम ने 8 जुलाई को एक पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था, 'शरीफ बाप है# हम नहीं.' उसने 26 मई को एक वीडियो साझा किया था, जिसके बैकग्राउंड में 'केजीएफ' का संगीत और चर्चित डायलॉग 'ताकतवर लोग पॉवरफुल जगह से आते हैं' बज रहा था. 

4/5

सोशल मीडिया फॉलोइंग बढ़ी

दिलचस्प बात यह है कि इंस्टाग्राम पर गौतम को फॉलो करने वाले लोगों की संख्या में रातोंरात जबरदस्त इजाफा हुआ है. रविवार को साइट पर 299 लोग उसे फॉलो करते थे. सोमवार को उसके फॉलोअर की संख्या बढ़कर 504 हो गई. 

 

5/5

मां को नहीं हो रहा भरोसा

गौतम की मां सुमन ने पुलिस के इस दावे पर आश्चर्य और अविश्वास जताया कि उनका बेटा बाबा सिद्दीकी की सनसनीखेज हत्या में शामिल था. सुमन ने मीडिया को बताया कि उसका बेटा होली पर उससे मिलने के लिए आखिरी बार गंडारा गांव आया था. उसने दावा किया कि गौतम अप्रैल के पहले हफ्ते में वापस पुणे चला गया था. गौतम ने इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट चार अगस्त को किया था. उसने साइट पर अपनी एक फोटो साझा की थी, जिसमें वह मोटरसाइकिल पर सवार दिख रहा था. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link