आधी रात को करें इलायची के अचूक टोटके, घर में लग जाएगा पैसों का अंबार- मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा

घर की सुख-समृद्धि के लिए लोग कई तरह के उपाय करते हैं, जैसे नींबू, मिर्च और नजरबट्टू का टोटका करते हैं, जिससे घर को किसी की बुरी नजर से बचाया जा सके और घर में किसी नेगेटिविटी से घर के लोगों को बचाया जा सके.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Mon, 23 Sep 2024-1:54 pm,
1/6

Cardamom totka

अगर आपका शुक्र बुरा प्रभाव दे रहा है तो इसके उपाय के लिए लोटे भर पानी मे इलायची डालकर उबाल लें और आधा होने पर इसे नहाने वाली पानी में मिलाकर नहाने और  शुक्र श्लोक का पाठ करने से लाभ मिल सकता है.

 

2/6

Cardamom totka

यदि आपको विवाह में देरी हो रही है तो शुक्ल पक्ष पहले गुरुवार की शाम को 2 इलायची, 5 अलग मिठाइयां और घी के दिया जलाकर जल चढ़ाने से विवाह में हो रही सब बाधा दूर हो सकती है. पुरुष यह विधि शुक्रवार के दिन कर सकते हैं.

 

3/6

Cardamom totka

अगर आपके दाम्पत्य जीवन में  किसी भी तरह की कड़वाहट है तो इसके उपाय के लिए शुक्रवार के दिन 3 इलायची पल्लू में बांधकर रखें और शनिवार को खाने में मिलाकर पति को खिलाने से दोनों के बीच संबंध अच्छे हो सकते हैं. यह उपाय 3 शुक्रवार तक करने से लाभ मिलेगा.

4/6

Cardamom totka

अगर आप पढ़ने में कमजोर हैं तो आपको ब्रहस्पतिवार के दिन सूर्यास्त होने से पहले बड़ के पत्ते पर अलग मिठाइ और 2 छोटी इलायची को पीपल के नीचे रख कर पूजा करें और जाते समय पीछे न देखें. ऐसा 3 ब्रहस्पतिवार तक करने से लाभ मिल सकता है.

 

5/6

Cardamom totka

अगर आप चाहते हैं कि आपके पास कभी धन की कमी न हो तो इसके लिए आप किसी भी गरीब असहाय को इलायची खिलाकर एक सिक्का दान कर सकते हैं. इसके अलावा आप पर्स में 5 इलायची जरूर रखें इससे आपके घर में हमेशा धन की बरकत हो सकती है

 

6/6

Disclaimer:

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link