B`day Special: बॉलीवुड में लगातार चार ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाली एकमात्र एक्ट्रेस है दीपिका

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस है लेकिन दीपिका का सफर इतना आसान नहीं था. हर फिल्म के साथ खुद को साबित करने के बाद आज दीपिका इस मुकाम तक पहुंची हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Tue, 05 Jan 2021-11:21 am,
1/5

पहली ही फिल्म से मिला बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड की पहली और एकमात्र एक्ट्रेस हैं जिन्होंने एक के बाद एक लगातार चार 100 करोड़ के ऊपर कमाई करने वाली फिल्में दी. इन फिल्मों में रेस 2, ये जवानी है दीवानी, चैन्नई एक्सप्रेस और रामलीला शामिल है. दीपिका ने बॉलीवुड में फिल्म ओम शांति ओम से डेब्यू किया था. दीपिका को उनकी पहली ही फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला.

2/5

गोलियां की रासलीला-रामलीला

फिल्म गोलियां की रासलीला-रामलीला से पहली बार दीपिका (Deepika Padukone)  ने संजय लीला भंसाली के साथ काम किया. इस फिल्म से दीपिका ने सिनेमाप्रेमियों के साथ फिल्म समीक्षकों का भी दिल जीत लिया.

3/5

ऑइकोनिक फिल्म- Piku

फिल्म पीकू एक पिता और बेटी के रिश्ते पर आधारित थी. सिंपल स्टोरी के साथ दीपिका (Deepika Padukone) , अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इरफान खान (Irfan Khan) की इस जोड़ी ने फिल्म को ऑइकोनिक फिल्म बना दी. पीकू के लिए दीपिका को बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड से नवाजा गया.

4/5

बाजीराव मस्तानी के लिए मिले कई अवॉर्ड

2015 में दीपिका (Deepika Padukone) की फिल्म पीकू के बाद बाजीराव मस्तानी रिलीज हुई. दीपिका की खूबसूरती और अदाकारी ने पूरे फिल्म में अपनी छाप छोड़ीं. बाजीराव मस्तानी के लिए दीपिका को कई अवॉर्डस मिले.

5/5

सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार पद्मावत

दीपिका (Deepika Padukone) की फिल्म पद्मावत उनके करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार माना जा सकता है. फिल्म काफी कंट्रोवर्सी में रही लेकिन फिल्म ने जबरदस्त सफलता हासिल की और दीपिका को बेस्ट एक्ट्रेस के खिताब से भी नवाजा गया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link