Grah Gochar: दिवाली पर इन 5 राशियों का खुलेगा किस्मत का दरवाजा, लाखों का हो सकता है फायदा

Grah Gochar Diwali Benefits: जब कोई ग्रह एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करता है, तो सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ता है. दिवाली के आसपास भी कुछ ग्रह गोचर करेंगे. आइए, जानते हैं कि इनसे किन राशियों को लाभ होगा.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Wed, 23 Oct 2024-3:27 pm,
1/5

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का शुभ समय शुरू होने वाला है. दिवाली से ही इनको लाभ मिलना शुरू हो जाएगा. ये चाहें तो किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं, उसमें बड़ा लाभ होगा. मेष के जातकों का स्वास्थ्य भी बेहतर होगा. 

2/5

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों की नई जगह पर नौकरी लग सकती है. इन्हें माता-पिता का आशीर्वाद भी मिलता रहेगा, जो इनके लिए लाभप्रद साबित होगा. भाई-बहनों के बीच स्नेह बढ़ेगा. विकट परिस्थितियों में भी ये खुश रहने के चलते अच्छा परिणाम पा सकते हैं.

3/5

तुला राशि

तुला राशि के जातकों की लव लाइफ अच्छी रहने वाली है. पार्टनर के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं. विवाह का योग भी बनता दिख रहा है. आर्थिक तंगी से इन्हें मुक्ति मिल सकती है. मीठी वाणी से सबका मन मोह लेंगे.

4/5

धनु राशि

धनु राशि के जातकों को शुभ समाचार मिल सकता है. ये नया घर या जमीन भी खरीद सकते हैं. इस राशि के छात्रों को परीक्षा में अपार सफलता मिल सकती है. इन्हें आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है.

5/5

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का अच्छा समय शुरू होने वाला है. कारोबार में इन्हें अपार धनलाभ हो सकता है. आने वाले समय में इनकी मुराद पूरी होगी. अपने माता-पिता का समाज में सम्मान व प्रतिष्ठा बढ़ाएंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link