अब ऐसी दिखती हैं `गली ब्वॉय` की अल्बीना, बोल्डनेस देख उड़ जाएंगे आपके होश

`गली ब्वॉय` में एक सीन आता है जिसमें आलिया भट्ट एक सिलाई कर रही लड़की अल्बीना को के साथ हाथापाई करती हैं. क्योंकि वो उसके ब्वॉयफ्रेंड मुराद को मैसेज कर रही होती. बुर्के में लिपटी अल्बीना की एक्टिंग ने सबका दिल चीज लिया. ओटीटी स्टार अल्बीना रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं. उनके ये अवतार देख आप भी हैरान रह जाएंगे.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Mon, 15 Aug 2022-4:16 pm,
1/5

बिकनी अवतार

ब्राउन कलर की बिकनी में श्रृष्टि बेहद कूल लग रही हैं. तस्वीर में उनका कॉन्फिडेंस झलक रहा है. इस तस्वीर में उनका फिगर खिलकर सामने आ रहा है. इस तस्वीर को देख कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि इन्होंने ही 'गली ब्वॉय' में अल्बीना का किरदार निभाया होगा. घर से सीधा समंदर की ये तस्वीरें तबाही मचा रही हैं. इस तस्वीरों को देख मुराद का दिल भी फिसल जाएगा.

2/5

ब्लाउज या टॉप

श्रृष्टि की ये तस्वीर बेहद कातिलाना है. उनकी आंखें इस तस्वीर में बेहद आकर्षक लग रही हैं. इसके अलावा सबसे ज्यादा ध्यान जो उनकी ओर खींच रहा है वो है उनका ओपन स्लीव टॉप. मल्टीकलर पिंक टॉप में उनके ये खुले बाल रिफ्रेशिंग लुक दे रहे हैं. न्यूड मेकअप उनकी ड्रेस और डीप नेक ब्यूटी दिल को सुकून पहुंचा रहे हैं. उनकी ये अदा देख तो शायद कोई शायर शायरियों की झड़ी लगा दे.

3/5

व्हाइट ड्रेस

मान लीजिए किसी दोस्त की पार्टी में जाना है. चलिए दोस्त की पार्टी न सही आपको किसी क्लब में जाना है ऐसे में कैसे तैयार हों कि आप ग्लैमरस लगें. तो बस श्रृष्टि का ये अवतार देख लीजिएगा. श्रृष्टि की व्हाइट शॉर्ट ड्रेस बहुत यूनिक है. ऐसी ड्रेस में तो डीप नेक और कर्वी फिगर से नजर हटा पाना मुश्किल है. आप जिस भी पार्टी में जाएंगी सेंटर ऑफ अटेंशन बन जाएंगी.

4/5

बेबी पिंक का जमाना

श्रृष्टि की एक्टिंग जितनी दमदार है उतनी ही ये तस्वीर भी कमाल है. इस तस्वीर में दो चीजें सबसे ज्यादा अटेंशन खींचती हैं. पहला श्रृष्टि के हाथों का फूल और दूसरी गले में एक पतली सी चेन और पैंडेट. बेबी पिंक कलर की ओवरसाइज शर्ट के साथ बेबी पिंक पैंट और साथ में पर्पल कलर का ब्रालेट टॉप काफी क्रिएटिव कॉम्बिनेशन है. इस तस्वीर में बेहद क्यूट लग रही हैं.

5/5

ओवरसाइज जैकेट

हॉट की परिभाषा हर दिन बदलती रहती है. हर दिन कोई न कोई एक्ट्रेस अपने ग्लैमर से पर्दे पर आग लगाती ही है. श्रृष्टि की इस तस्वीर को ही देख लीजिए. इस तस्वीर में श्रृष्टि ने अपनी बॉडी पर सिर्फ एक ओवरसाइज जैकेट पहनी है जिसके साथ एक लूज बैल बॉटम जींस पेयर की है. उनका ये अंदाज बेहद बोल्ड है. उनके शरीर के खास हिस्सों पर आपकी नजर टिक जाएगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link