प्यार और शादी के बाद भी अकेली रह गई करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1991 में फिल्म प्रेम कैदी से की थी, फिल्म को तो खास सफलता नहीं मिली लेकिन इसके बाद एक्ट्रेस ने कई सफल फिल्में दी. फिल्मोें के साथ ही करिश्मा की लव लाइफ हमेशा से सुर्खियों में बनी रही.

विनीता कुमारी Mon, 24 May 2021-9:00 pm,
1/5

प्रेम कैदी से की थी करियर की शुरुआत

करिश्मा कपूर ने अपने करियर की शुरुआत साल 1991 में फिल्म प्रेम कैदी से की थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई लेकिन दर्शकों ने करिश्मा को पसंद किया.  एक्ट्रेस ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी जिसमें फिल्म अन्‍दाज अपना-अपना, राजा हिंदुस्‍तानी, दिल तो पागल है आदि शामिल है.

2/5

अजय देवगन से करने वाली थी शादी

करिश्मा कपूर का सबसे पहले नाम एक्टर अजय देवगन के साथ जुड़ा. जब करिश्मा और अजय करीब आए, उस समय अजय रवीना टंडन को डेट कर रहे थे. इसी बीच दोनों का अफेयर शुरू हुआ. खबरों की मानें तो दोनों 1992 से लेकर 1995 तक रिश्ते में रहे. इसी बीच अजय की नजदीकियां काजोल से बढ़ी और दोनों ने शादी रचा ली.

3/5

मां बबीता कपूर की वजह से टूटा अभिषेक बच्चन से रिश्ता

अजय देवगन के बाद करिश्मा की जिंदगी में अभिषेक बच्चन आए. दोनों करीब पांच साल तक रिश्ते में रहे, मीडिया के सामने भी दोनों ने खुलकर अपने रिश्ते को कबूला. यहां तक की दोनों की सगाई भी हो गई थी लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो करिश्मा की मां बबीता कपूर की एक शर्त की वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया.

4/5

संजय कपूर से रचाई शादी

अभिषेक से सगाई टूटने के बाद करिश्मा कपूर के जीवन में बिजनेसमैन संजय कपूर आए. दोनों की शादी काफी जल्दी में हुई और 29 सिंतबर 2003 ग्रेट इंडियन बिग फैट वेडिंग सेरेमनी में करिश्मा और संजय कपूर ने सात फेरे लिए. ये शादी करिश्मा कपूर के दादा राज कपूर के घर में सिक्ख रीति-रिवाजों के हिसाब से हुआ. करिश्मा संजय कपूर की दूसरी पत्नी थी इससे पहले संजय का एक बार तलाक हो चुका था.

5/5

पति के अफेयर की वजह से टूट गई शादी

शादी के दो साल करिश्मा ने बेटी समायरा के जन्म दिया और साल 2010 में बेटे कियान का जन्म हुआ. बेटे के जन्म होने के बाद करिश्मा संजय से अलग रहने लगी और आखिरकार 2014 में दोनों का तलाक हो गया.  इसकी वजह संजय कपूर का प्रिया सचदेवा के साथ अफेयर बताया जाता है. क

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link