सबसे कम उम्र की एक्ट्रेस जिनके लिए फैंस ने बनाया मंदिर

छोटी सी उम्र में टेलीविजन से अपने करियर की शुरुआत करने वाली हंसिका मोटवानी आज हिंदी और साउथ सिनेमा का जाना-माना नाम है. हंसिका सोमवार को अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Mon, 09 Aug 2021-9:33 am,
1/5

शाका लाका बूम बूम से किरयर की शुरुआत

हंसिका ने साल 2003 में टीवी सीरियल 'शाका लाका बूम बूम' से अपने करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद वह कई टीवी शोज में नजर आईं. वह साल 2003 में फिल्म कोई मिल गया में भी ऋतिक रोशन के साथ दिखीं. इस फिल्म के समय वह महज 12 साल की थीं.

2/5

फिल्मफेयर बेस्ट एक्‍ट्रेस

हंसिका महज 13 साल की थीं जब उन्होंने पुरी जगन्नाध की फिल्म में लीड रोल निभाया था. छोटी उम्र में ही उन्होंने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी. उन्होंने साउथ की फिल्म 'देसमुदुरु' में काम किया, इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड मिला था.

 

3/5

अचानक से बड़ी दिखने लगीं

जिसके बाद हंसिका कुछ समय तक अभिनय की दुनिया से दूर रहीं और अचानक से 16 साल में बड़ी दिखने लगीं. हंसिका के अचानक से बड़े दिखने का राज कुछ मीडिया रिपोर्टस में हार्मोनल इंजेक्शन को बताया गया लेकिन इस पर एक्ट्रेस ने कभी कुछ नहीं कहा.

 

4/5

16 साल की उम्र में किया बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म

हंसिका ने महज 16 साल की उम्र में फिल्म आपका सुरूर से बॉलीवुड में बतौर लीड एक्ट्रेस एंट्री की. फिल्म में उनके अपोजिट उनसे 16 साल बड़े एक्टर हिमेश रेशमिया थे. हंसिका को इस फिल्म में देख लोगों को यकीन ही नहीं हुआ कि यह वहीं छोटी सी बच्ची है.

5/5

मदुरई में उनके नाम का मंदिर बनवाया गया

हंसिका सबसे कम उम्र की एक्ट्रेस हैं जिनके फैंस ने उनके लिए मदुरई में उनके नाम का मंदिर बनवाया है और यहां उनकी मूर्ति भी लगाई गई है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link