Hina Khan ने दिलकश अंदाज में शेयर की तस्वीरें, Social Media पर मचाया धमाल

टीवी एक्ट्रेस हिना खान का आज (2 अक्टूबर) बर्थडे है. ऐसे में दुनिया भर से एक्ट्रेस के फैंस उन्हें शुभकामनाएं भेज रहे हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Sat, 02 Oct 2021-11:18 am,
1/5

हिना खान की खूबसूरत फोटो

बॉलीवुड में बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस की पहचान बनाने वाली हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस हिना की खूबसूरती के साथ ही साथ उनकी एक्टिंग और स्टाइलिश अंदाज के भी दीवाने हैं. अभिनेत्री 2 अक्टूबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. अपने जन्मदिन से एक दिन पहले हिना ने फोटोज शेयर की हैं, जिसमें आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने रेड कलर का सूट पहना हुआ है, जिसमें गोल्डन कलर की कढ़ाई हुई है. इसके साथ ही हिना ने इयरिंग्स और मांग टीका पहना हुआ है.

 

2/5

अभिनेत्री हिना खान की कातिलाना अदाएं

इस तस्वीर में अभिनेत्री कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. हिना का यह बोल्ड अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर पर उनके फैंस इमोजी के जरिए रिएक्शन दे रहे हैं. ढाई लाख से अधिक लोगों ने इस तस्वीर को लाइक किया है. 

3/5

हिना की जार्जियस तस्वीरें

इंस्टाग्राम पर हिना खान ने अपनी कुछ गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में हिना खान बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. हिना खान के इस अलग लुक को देख उनके फैंस भी हैरान रह गए हैं. 

4/5

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं हिना खान

इस तस्वीर में देख सकते हैं कि हिना बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रही हैं. हिना खान का ये बोल्ड लुक देखकर उनके फैंस भी दीवाने हो गए हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन में दिल का इमोजी ग्रीन कलर में शेयर किया है. 

5/5

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं हिना खान

एक्टिंग के अलावा हिना खान अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज साझा कर फैंस की धड़कने तेज कर देती हैं. हिना खान (Hina Khan) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link