Holi 2022: होली के रंगों से है इन सितारों को बैर, जानिए क्या है वजह

Holi 2022: होली काफी नजदीक है. कल यानी 18 मार्च को धूम-धाम से दुनियाभर में रंगों को त्योहार होली मनाई जाएगी. उल्लास और जिन लोगों को होली का ये त्योहार पंसद है, उन लोगों के लिए ये रात काटना भी बेहद मुश्किल हो रहा है. होली शब्द सुनते ही लोगों के चेहरों पर मुस्कान आ जाती है. बॉलीवुड की होली भी काफी मशहूर है. जहां एक ओर फिल्मी सितारें अपने अलग अंदाज में इस त्योहार को सेलिब्रेट करते हैं. वहीं, कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जो होली के रंगों से कोसों दूर रहते हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Thu, 17 Mar 2022-6:46 pm,
1/7

तापसी पन्नू

तापसी होली के रंगों से सिर्फ अपने माता-पिता की वजह से दूर रहती हैं. दरअसल, एक्ट्रेस के पेरेंट्स कभी घर में होली नहीं खेलते और इसी वजह से उन्होंने भी कभी होली नहीं खेली. तापसी हर होली पर अपने काम में ही व्यस्त रहने की कोशिश करती हैं.

2/7

टाइगर श्रॉफ

कम ही लोग जानते हैं कि टाइगर श्रॉफ को भी होली खेलना पसंद नहीं है. दरअसल, उनका मानना है कि होली पर पानी की बहुत बर्बादी होती है. इसके अलावा होली के रंगों में केमिकल होने का भी उन्हें बहुत डर रहता है.

3/7

रणवीर सिंह

रणवीर बेशक इंडस्ट्री में अपने रंग-बिरंगे कपड़ों की वजह से मशहूर हैं. लेकिन होली के रंगों से वह कोसों दूर रहते हैं. दरअसल, रणवीर होली के रंगों से साफ-सफाई के कारण दूर रहते हैं. क्योंकि उन्हें लगता है कि इन रंगों के कारण काफी गंदगी फैल जाती है.

4/7

कृति सेनन

कृति सेनन भी रंगों से दूर ही रहना पसंद करती हैं. हालांकि, एक वक्त था जब वह अपने घर में काफी होली खेला करती थीं. लेकिन बाद वह उन्होंने होली के रंगों से परहेज कर लिया.

5/7

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान होली से कोसों दूर रहती हैं. वहीं, दूसरी ओर पूरे बॉलीवुड में कपूर परिवार की होली काफी मशहूर हुआ करती थीं. करीना ने भी एक बार अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके दादा राज कपूर के निधन के बाद उन्होंने होली खेलना छोड़ दिया. राज कपूर के वक्त ही उनके परिवार की होली काफी मशहूर होती थी.

6/7

रणबीर कपूर

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एक्टर रणबीर कपूर ने भी लंबे समय से होली नहीं खेली है. वह रंगों से कोसों दूर रहते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' के फेमस सॉन्ग बलम पिचकारी की शूटिंग के वक्त भी रंगों की वजह से काफी असहज महसूस कर रहे थे.

7/7

जॉन अब्राहम

जॉन को भी होली के त्योहार से कोई खास लगाव नहीं है. उनका मानना है होली के रंगों में कई तरह के केमिकल्स का इस्तेमाल किया जाता है, जो प्रकृति को भी बहुत नुकसान पहुंचाते हैं. इसीलिए वह जितना हो सकता है होली से दूर ही रहते हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link