Sarfaraz Khan Wife: सरफराज खान को कैसे पसंद आई कश्मीरी लड़की, पढ़ें भारतीय क्रिकेटर की पूरी लव स्टोरी

Sarfaraz Khan Ind Vs Nz: भारतीय क्रिकेटर सरफराज खान ने इंडिया बनाम न्यूजीलैंड के टेस्ट मैच में कमाल कर दिया. उन्होंने 150 रन की पारी खेलकर इतिहास रच दिया है. आइए, पढ़ते हैं सरफराज खान की लव स्टोरी.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Sat, 19 Oct 2024-3:48 pm,
1/5

सरफराज खान ने रचा इतिहास

भारतीय बल्लेबाज सरफराज खान ने टेस्ट क्रिकेट में इतिहास रच दिया है. बेंगलुरु टेस्ट (IND vs NZ- 1st Test) की पहली पारी में भारतीय क्रिकेटर सरफराज खान 0 रन पर आउट हो गए थे. लेकिन अब दूसरी पारी में सरफराज ने 150 रनों की खेली है. उन्होंने सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है. आइए, पढ़ते हैं सरफराज खान की लव स्टोरी.

 

2/5

सरफराज की पत्नी कौन?

सरफराज खान खुद मुंबई के रहने वाले हैं. लेकिन उनकी शादी कश्मीर की रोमाना जहूर से हुई है. सरफराज की पत्नी रोमाना जहूर के माता-पिता और बहन ने एक बार बताया था कि सरफराज की चचेरी ने रोमाना और सरफराज को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम मिलाया था. तब रोमाना दिल्ली में रहकर ही M.Sc की पढ़ाई कर रही थीं. सरफराज की चचेरी बहन रोमाना का क्लासमेट हुआ करता था.

 

3/5

सरफराज खान की लव स्टोरी

सरफराज खान को रोमाना पहली नजर में ही पसंद आ गई थीं. पहली मुलाकात में ही सरफराज कश्मीर के शोपियां की रहने वाली रोमाना को अपना दिल दे बैठे थे. फिर सरफराज ने अपनी चचेरी बहन के सामने रोमाना से शादी करने की इच्छा जाहिर की.

 

4/5

जब सरफराज का रिश्ता पक्का हुआ

फिर सरफराज के परिवार ने रोमाना की फैमिली से बात की और रिश्ता पक्का हो गया. रोमाना के परिवार का कहना है कि हमने कभी नहीं सोचा था कि हमारी बेटी का निकाह किसी क्रिकेटर से होगा. 

 

5/5

फिर कब हुई शादी?

6 अगस्त, 2023 को रोमाना और सरफराज ने शादी कर ली. इस दौरान काली शेरवानी में नजर आ रहे थे. रोमाना शादी में लाल और सुनहरे लहंगा पहने हुए थीं. दोनों की शादी की फोटोज खूब वायरल हुईं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link