Karwa Chauth 2022: कम समय में इन मेहंदी डिजाइन्स से सजा सकती हैं अपने हाथ, त्योहार पर लगेंगी चांद सी खूबसूरत

Karwa Chauth Mehndi Design: महिलाएं पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखती है. इस साल करवा चौथ 12 अक्टूबर को मनाया जाएगा. करवा चौथ से एक दिन पहले महिलाएं हाथों में मेहंदी लगाती है. हम आपके लिए खूबसूरत मेहंदी डिजाइन लेकर आए हैं. इन डिनाइंस को आप आसानी से रिक्रिएट कर सकती है. आइए देखते हैं मेहंदी के ट्रेंडी और खूबसूरत डिजाइन.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Wed, 12 Oct 2022-11:03 am,
1/5

लाइट डिजाइन मेहंदी

Karwa Chauth Mehndi Design Latest: करवा चौथ के मौके पर महिलाएं को पास ज्यादा समय नहीं होता है. ऐसे में खूबसूरत लुक के लिए बेल डिजाइन मेहंदी लगवा सकते हैं. 

 

2/5

करवा चौथ स्पेशल मेहंदी डिजाइन

Karwa Chauth Mehndi Design Arabic :  इन दिनों महिलाओं के बीच करवा चौथ स्पेशल मेहंदी का क्रेज देखने को मिल रहा है. आप भी अपने पहले करवा चौथ को यादगार बनाने के लिए इस मेहंदी डिजाइन से आइडिया लें सकती हैं. 

 

3/5

बारीक डिजाइन मेहंदी

Karwa Chauth Mehndi Design Simple: बारीक डिजाइन मेहंदी कभी भी फैशन आउट नहीं होती है. इस डिजाइन को लगवाने से हाथों की खूबसूरती बढ़ जाती है. 

 

4/5

3डी मेहंदी डिजाइन

Karwa Chauth 3D Mehndi Design इन दिनों 3डी मेहंदी डिजाइन काफी ट्रेंड में है. करवा चौथ के खास मौके पर आप अपने हाथ पर इस डिजाइन को लगा सकते हैं. ये 3 डी मेहंदी करवा चौथ के लिए एकदम परफेक्ट है. 

 

5/5

फूल डिजाइन

Karwa Chauth Full Hand Mehndi Design :  फूल डिजाइन मेहंदी पिछले काफी सालों से ट्रेंड बनी हुई हैं. इस डिजाइन को आप अपने हाथों पर आसानी से लगावा सकते हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link