Kim Sharma की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर बढ़ाई गर्मी, बार-बार देखी जा रही हैं फोटोज

मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस किम शर्मा (Kim Sharma) एक बार फिर से सुर्खियों में आई हैं. किम शर्मा ने बॉलीवुड (BollyWood) से तो दूरी बना ली है लेकिन किम अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Fri, 29 Jan 2021-11:23 am,
1/5

गोवा जाना पसंद करती है किम

'मोहब्बतें' बॉलीवुड (Bollywood) की सुपरहिट फिल्मों में से एक है. किम शर्मा (Kim Sharma) की गोवा से फोटोज आती रहती है. दरअसल, किम को गोवा (Goa) जाना काफी पसंद है. जब भी किम को रिलेक्श करना होता है तो वह गोवा घूमने निकल जाती हैं. 

 

2/5

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं किम की फोटोज

हाल ही में एक बार फिर किम शर्मा (Kim Sharma) ने गोवा से अपनी फोटोज शेयर की है. यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं. इससे पता चलता है कि फिल्मों से दूरी बनाने के बाद भी किम की फैन फोलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. 

3/5

रिलेक्स महसूस कर रही हैं किम

किम शर्मा (Kim Sharma) फोटो में काफी फ्रेश नजर आ रही हैं. फैंस लगातार किम का फोटोज की तारीफ कर रहे हैं. 

 

 

4/5

रेट्रो स्टाइल में नजर आ रही हैं किम

किम शर्मा (Kim Sharma) स्विमिंग पूल में रेट्रो स्टाइल में नजर आ रही हैं. इस फोटो को देखने के बाद कोई भी किम को अपना दिल दे बैठेगा. 

5/5

फिल्म मोहब्बतें से किया था डेब्यू

किम शर्मा (Kim Sharma) फोटोज में ब्लैक टॉप में काफी सूंदर लग रही हैं. साथ ही ब्लैक कटआउट बिकनी में भी किम शर्मा स्टाइलिश लग रही हैं. बता दें कि किम शर्मा ने साल 2000 में आई फिल्म 'मोहब्बतें' (Mohabbatein) से डेब्यू किया था. यह फिल्म सुपरहिट रही थी. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link