इस वजह से चित्रांगदा सिंह ने फिल्मों को कह दिया अलविदा

अपनी अदाओं से लाखों दिलों को धड़काने वाली एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) सोमवार को यानी 30 अगस्त को अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Mon, 30 Aug 2021-9:12 am,
1/5

45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं

एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) सोमवार को अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. उनका जन्म 30 अगस्त 1976 को राजस्थान के जोधपुर में हुआ था. बहुत कम लोग जानते हैं कि चित्रांगदा फिल्मों में आने से पहले ही शादी कर चुकी थीं.

2/5

एक बेटा भी है जिसका नाम जोरावर रंधावा

चित्रांगदा ने गोल्फ प्लेयर ज्योति रांधवा से शादी रचाई थी लेकिन यह शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई और दोनों का तलाक हो गया. एक्ट्रेस का एक बेटा भी है जिसका नाम जोरावर रंधावा है. 

3/5

फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया

इन दिनों चित्रांगदा फिल्मों में नजर नहीं आ रही है और इसकी एक बड़ी वजह बताई जाती है. दरअसल फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज के डायरेक्टर पर आरोप लगाया था कि फिल्म सेट पर उन्होंने गलत बर्ताव किया. इस घटना के बाद से ही चित्रांगदा ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. 

4/5

बॉलीवुड में कदम रखा

चित्रांगदा ने यूं तो अलबम सॉन्ग अल्ताफ राजा के गाने 'तुम तो ठहरे परदेसी से' अपने करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद वह निर्माता-निर्देशक के नजरों में आई और साल 2003 में फिल्म 'हजारों ख्वाइशें ऐसी' से बॉलीवुड में कदम रखा.

 

5/5

गब्बर इज बैक

साल 2005 में वह फिल्म 'काल' में नजर आईं लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. 'देसी ब्वॉयज', 'ये साली जिंदगी' जैसी फिल्मों से एक्ट्रेस को नाम मिला और साल 2015 में आई फिल्म 'गब्बर इज बैक' में आइटम सांग 'आओ राजा' से चित्रांगदा ने जबरदस्त पहचान बनाई.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link