ये हैं देश की सबसे खूबसूरत महिला राजनेता, नहीं है किसी भी एक्ट्रेस से कम

किसी एक्ट्रेस की खूबसूरती की बात की जाए तो यह आम सा लगता है लेकिन जब किसी महिला राजनेता अपने खूबसूरती के लिए पहचानी जाती है तो सबकी निगाह उसपर टिक जाती हैं. आज हम बात करेंगे देश की सबसे खूबसूरत महिला राजनेताओं की.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Tue, 15 Dec 2020-1:21 pm,
1/6

अंगूरलता डेका

अंगूरलता डेका (angoorlata deka)  मॉडल और एक्ट्रेस होने के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी की खूबसूरत महिला राजनेता है. बता दें कि डेका ने मुख्य रूप से बंगाली और असमिया फिल्मों में काम किया है. डेका ने साल 2016 से असम के बतद्रोबा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ा और जीत हासिल की.

2/6

अल्का लांबा

अल्का लांबा (alka lamba)  कांग्रेस पार्टी को बतौर छात्र संग NSUI को ज्वाइन किया था, उस समय वह महज 19 साल की थी. लेकिन आगे चलकर अल्का लांबा ने कांग्रेस पार्टी को छोड़कर आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर लिया.

3/6

दिव्या स्पंदना यानी राम्या

दिव्या स्पंदना (divya spanda) साउथ सिनेमा का बड़ा चेहरा है. दिव्या को फिल्म जगत में राम्या के नाम से जाना जाता है.  दिव्या ने 2013 में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के सदस्य के रूप में कर्नाटक में मांड्या निर्वाचन क्षेत्र से उपचुनाव जीतकर राजनीति में कदम रखा.

4/6

गुल पनाग

गुल पनाग ( gul panag ) एक्ट्रेस व राजनेता हैं. गुल पनाग को काफी बोल्ड महिला के रूप में जाना जाता है. इन्होंने 2014 के लोकसभा चुनाव में चंडीगढ़ से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा था.

5/6

डिंपल यादव

डिम्पल यादव (dimple yadav) अखिलेश यादव की पत्नी और मुलायम सिंह यादव की बहू हैं. डिंपल काफी सुन्दर और ग्लैमरस राजनेता हैं.  वह कन्नौज से दो बार समाजवादी पार्टी की सांसद रह चुकी हैं.

6/6

नुसरत जहां

नुसरत जहां (nusrat jahan) एक बेहद ग्लैमरस भारतीय फिल्म अभिनेत्री और राजनेता है. नुसरत ने 2019 में TMC से लोकसभा का चुनाव लड़ा और जीत दर्ज की.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link