Love Rashifal 17 September: इस राशि की सिंगल लड़कियों को मिलेगा योग्य वर, पढ़ें मेष से मीन तक का लव राशिफल

Love Rashifal 17 September 2024: आज सिंह राशि के जातकों का गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा. ऐसे ही जानिए मेष से मीन तक का लव राशिफलः

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Mon, 16 Sep 2024-8:56 pm,
1/13

मेष का लव राशिफल

रिलेशनशिप वालों के रिश्ते में मधुरता बनी रहेगी. हालांकि प्रेमी जोड़ों का दिन थोड़ा कष्ट से भरा रह सकता है. कुछ अहम कार्यों में जीवनसाथी की अच्छी सलाह मिलेगी.

 

2/13

वृष का लव राशिफल

पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. जीवनसाथी के साथ रोमांस में बढ़ोतरी होगी. प्रेमी जीवन बिता रहे युगल अपनी शादी को लेकर बात कर सकते हैं. पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा.

3/13

मिथुन का लव राशिफल

सिंगल लोगों को योग्य वर मिल सकता है. आपके जीवन में प्रेम के आगमन की संभावना है. शादीशुदा और रिलेशनशिप में रहने वाले जोड़ों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. 

4/13

कर्क का लव राशिफल

आज आपके माता-पिता आपका रिश्ता कहीं पक्का कर सकते हैं. प्रेमी जीवन बिता रहे लोगों का दिन अच्छा रहेगा. प्यार के मामले में आपका दिन प्रेम से भरा रहेगा.

5/13

सिंह का लव राशिफल

गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा. रिलेशनशिप में रहने वालों की अपने पार्टनर से लड़ाई हो सकती है. उनको अपने पार्टनर की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है.

 

6/13

कन्या का लव राशिफल

आज शादीशुदा और रिलेशनशिप वाले जातकों को काफी समझदारी से अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने की जरूरत है. वरना आज लड़ाई हो सकती है जिसके दुष्परिणाम आ सकते हैं.

7/13

तुला का लव राशिफल

आज गृहस्थ जीवन ठीकठाक रहने वाला है. वहीं प्रेमी जीवन बिता रहे लोगों को अपने पार्टनर के परिवार के संबंध में नई जानकारियां हासिल होंगी.

 

8/13

वृश्चिक का लव राशिफल

शादीशुदा कपल किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं. आज आप पर भगवान की कृपा बनी रहेगी. वहीं आपका अपने पार्टनर के साथ चल रहा विवाद खत्म हो सकता है. 

9/13

धनु का लव राशिफल

आपकी लव लाइफ में प्रेम बरकरार रहेगा. आपको अपने पार्टनर से उपहार भी मिल सकता है. आज आप अपने पार्टनर की समझदारी और बुद्धिमानी से प्रभावित होंगे.

10/13

मकर का लव राशिफल

आज आप अपने दिल की बात आसानी से बयां कर सकेंगे. आज सिंगल लोगों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. प्यार के मामले में दिन अच्छा बीतने वाला है.

 

11/13

कुंभ का लव राशिफल

आज आपको अपने पार्टनर से कोई बड़ा सरप्राइज मिल सकता है. आज अपने पार्टनर के साथ पुरानी बातों को भुलाकर नई प्रेम यात्रा पर जाएंगे. आज अपनी वाणी पर संयम रखें.

12/13

मीन का लव राशिफल

प्रेमी जीवन जीने वालों का दिन अच्छा रहेगा. आपके बीच चले आ रहे मतभेद दूर होंगे. आज का दिन सिंगल लोगों के लिए अनुकूल रहने वाला है. रिलेशनशिप वालों का दिन प्रेम से भरपूर रहेगा.

13/13

Disclaimer

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. इसलिए पाठकों से अनुरोध है कि वे इस लेख को अंतिम सत्य या दावा न मानें. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link