Love Rashifal: इन 3 राशियों को प्यार में मिल सकता है धोखा, बिन बताए छोड़ सकता है पार्टनर

Love Rashifal 2024:आगामी एक सप्ताह तीन राशियों के लिए मुश्किल भरा हो सकता है. पार्टनर से इन्हें प्रेम में धोखा मिल सकता है. हालांकि, गनीमत ये है कि बुरे दौर में भी इन्हें संभालने वाले लोग होंगे. आइए, जानते हैं लव राशिफल.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Thu, 19 Sep 2024-7:06 am,
1/5

लव राशिफल

लव राशिफल में ये बताया जाता है कि आपकी लव लाइफ आगामी कुछ दिनों के लिए कैसी रहेगी. इसमें आपको परेशानियां झेलनी होंगी या खुशियां, ये भी आप जान सकते हैं. लव राशिफल को पढ़कर आप पहले सतर्क भी हो सकते हैं.

2/5

तीन राशियां

आगामी एक सप्ताह इन 3 राशियों के लिए मुश्किल भरा हो सकता है. इनका पार्टनर इन्हें धोखा दे सकता है. बिन बताए छोड़कर भी जा सकता है. जिसके बाद इन राशियों के लोग विलाप कर सकते हैं. आइए, जानते हैं कि ये 3 राशियां कौनसी हैं.

3/5

कर्क राशि

इस राशि के जातकों को ऊपरी तौर पर तो यही लगेगा कि इनका पार्टनर इन्हें चाहता है. लेकिन अचानक से इन्हें धोखा झेलना पड़ सकता है. हालांकि, पार्टनर के जाने के बाद दोस्त इनका सहारा बनेंगे. ये दिल की बात दोस्तों के साथ साझा कर सकते हैं.

4/5

कन्या राशि

आपके पार्टनर से आपको धोखा मिल सकता है, इसकी सूचना आपको किसी तीसरी से मिल सकती है. आप चाहें तो परिजनों का इस मुश्किल घड़ी में सहयोग ले सकते हैं. पार्टनर आपको सफाई देने भी नहीं आएगा. आपके लिए मुश्किल दौर हो सकता है.

5/5

धनु राशि

लंबे समय से चले आ रहे झगड़ों का अंत तब हो जाएगा, जब पार्टनर आपको छोड़कर किसी और के पास चला जाएगा. दोनों अपना मनमुटाव नहीं दूर करेंगे, तो जीवन में फिर साथ आना मुश्किल हो जाएगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link