Mahabharat ने दी इन एक्ट्रेसेस को पहचान, असल जिंदगी में हैं इतनी बोल्ड

2013 में स्टार प्लस पर आए पॉपुलर सीरियल महाभारत को लोगों ने बेहद पसंद किया. ऐसे में महाभारत में द्रौपदी, कुंती, गांधारी के अवतार में नजर आई एक्ट्रेसेस ने अपने हुनर से काफी वाहवाही बटोरी. इन एक्ट्रेसेस को सभी उनके किरदारों को नाम से जानते हैं लेकिन असल जिंदगी में वो अपने किरदारों से हटकर बिंदास जिंदगी जीती हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Fri, 10 Feb 2023-12:45 pm,
1/6

शफाक नाज

शफाक नाज अपनी बोल्डनेस की वजह से पूरे सोशल मीडिया पर मशहूर हैं. वैसे उनके भाई शीजान खान की कॉन्ट्रोवर्सीज की वजह से उनका नाम दोबारा मार्केट में उछला. कुंती के रूप में उनका हर एक डायलॉग इतना मशहूर हुआ कि लोग आज भी उनेक दीवाने हैं. हालांकि उनकी बोल्डनेस की वजह से ही वो अकसर ट्रोल भी होती रहती हैं.

2/6

रिया दीपसी

रिया दिपसी को सभी महाभारत की गांधारी के रू में जानते हैं. मॉडल और छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा के तौर पर रिया ने अपनी अलग पहचान बनाई. रिया को इससे पहले बेगुसराय में भी देखा गया था. वो अपने काम में काफी मंझी हुई है. कौरवों के सर्वनाश पर गांधारी के क्रंदन को देख एक पल के लिए आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी. 

3/6

पूजा शर्मा

महाभारत कौरव और पांडवों के अलावा द्रौपदी के ईर्द-गिर्द घूमता है. द्रौपदी का किरदार निभाने वाली पूजा शर्मा की असल जिंदगी को देख आप शरमा जाएंगे. वो बोल्डनेस से हर प्लेटफॉर्म पर आग लगाती हैं. महाभारत के बाद उन्होंने करियर में सर्फ माइथोलॉजिकल किरदार ही निभाए जैसे पार्वती और महाकाली. वैसे तेरी मेरी स्टोरीज में भी उनके काम को काफी पसंद किया गया था.

4/6

विवाना सिंह

कुछ लोगों पर उम्र का कोई असर नहीं पड़ता अब विवाना सिंह को ही ले लीजिए. महाभारत में उन्होंने गंगा का किरदार निभाया था. विवाना सिंह 36 साल की हैं और अभी भी अपनी खूबसूरती से कहर ढाती हैं. विवाना के पिता एक रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर हैं. कुमकुम भाग्य से लेकर वेब सीरीज फेसलेस में उनके चचाहने वाले उन्हें देख सकते हैं. वैसे वो अपनी लुक्स को हमेशा थोड़ा बैलेंस करके चलती हैं. ना ज्यादा बोल्ड ना ज्यादा देसी.

5/6

पल्लवी सुभाष सिरके

महाभारत में रुक्मणी के किरदार में नजर आईं पल्लवी सुभाष सिरके ने छोटे पर्दे पर बेहतरीन काम किया. उन्होंने मराठी, तेलुगू फिल्मों के अलावा श्री लंकन फिल्मों में भी काम किया है. अपने पिता को काफी छोटी उम्र में खोने वाली पल्लवी ने मॉडलिंग से अपनी पहचान बनाई. पल्लवी ने अनिकेत विश्वराव से शादी की थी लेकिन निजी कारणों की वजह से 8 साल बाद शादी टूट गई.

6/6

केतकी कदम

महाभारत की राधा भले ही आपको याद ना हो लेकिन 'कुबूल है' कि हुमैरा सिद्दीकी को कोई कैसे भूल सकता है. क्यूट इनोसेंट और मासूमियत से भरी हुमैरा का नाम केतकी कदम है. जिन्होंने छोटे पर्दे पर कई किरदार निभाए और अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीता. उनके इंस्टाग्राम पर आप उनकी बोल्डनेस से लैस तस्वीरे देख सकते हैं. वैसे छोटे पर्दे पर उनकी पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link