एनिमल प्रिंट ड्रेस पहन मलाइका अरोड़ा ने दिए जानलेवा पोज, फोटोज वायरल

बॉलीवुड की फिटेस्ट एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Wed, 25 Aug 2021-11:55 am,
1/5

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव

बॉलीवुड की फिटेस्ट एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

2/5

एनिमल प्रिंट बॉडीकॉन ड्रेस

हाल ही में बॉलीवुड की 'मुन्नी' यानी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने एनिमल प्रिंट बॉडीकॉन ड्रेस में शूट करवाया है. एक्ट्रेस ने इस शूट में जबरदस्त कातिलाना पोज दिए हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

3/5

सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज

महज कुछ ही समय में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. यूजर्स एक्ट्रेस की इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं.

 

4/5

हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं

मलाइका अपने स्टाइल से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. बता दें कि उन्होंने डिजाइनर नईम खान के कपड़े पहने हैं और उनसके साथ ईयररिंग्स कैरी किया है. 

5/5

अर्जुन कपूर से हैं 11 साल बड़ी

वहीं मलाइका अर्जुन कपूर को लेकर हमेशा खबरों में बनी रहती हैं. हाल ही में उनके और अर्जुन कपूर की कमाई की तुलना की गई थी जिसके बाद अर्जुन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर नाराजगी जाहिर की थी. कई बार मलाइका को अर्जन कपूर से उम्र में 11 साल बड़ी होने की वजह से ट्रोल किया जाता है. जिसका जवाब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में ट्रोलर्स को दे चुकी हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link